इस हफ्ते बेहद खास रहा BB 13, ये कंटेस्टेंट बने TRP की बड़ी वजह

पारस छाबड़ा और माहिरा खान कम वोट्स मिलने के बावजूद घर में बने हुए हैं

Updated02 Dec 2019, 04:34 PM IST
टीवी
2 min read

वीडियो एडिटर: आशीष मैक्यून

बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि शो को पांच हफ्तों के लिए आगे बढ़ाया गया है. और इसकी वजह है शो की हाई TRP. यही वजह है कि शो को 5 हफ्ते के लिए और एक्सटेंड किया जा रहा है. लेकिन क्या आपको मालूम है कि इस हाई टीआरपी की वजह कौन हैं?

कौन है शो की हाई TRP की वजह?

शो की इतनी हाई TRP का कारण सिद्धर्था शुक्ला और आसिम रियाज हैं. सिद्धार्थ जब भी किसी से बात करते हैं, चाहे वो लड़ाई हो, प्यार हो, या दोस्ती. सभी कैमरे उनके ऊपर रहते हैं और बहुत ही चालाक तरीके से वो शो को अपने इर्द- गिर्द घुमाने लग जाते हैं. ये बात अब सभी घरवालों को समझ आ चुकी है, तभी तो वो उनसे चिपके रहते हैं.

सबसे ज्यादा शो की TRP तब आई थी जब सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई हुई थी. सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई के बाद लोग अब आसिम पर भी ध्यान देने लगे हैं. आसिम का गेम लोगों को अब पसंद आने लगा है और उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई है. सिद्धार्थ और आसिम दो ऐसे लोग हैं जो घर और गेम की डायनामिक्स बदल सकते हैं.

वीकेंड का वार की बात करें तो पारस और माहिरा बॉटम 2 में होने के बावजूद घर से अभी तक बेघर नहीं हुए हैं. कल का एपिसोड देखकर पुराने कंटेस्टेंट सोच रहे होंगे कि उन्होंने क्या ऐसी गलती कर दी थी कि उन्हें जाना पड़ा. पारस और माहिरा सबसे काम वोट लेकर भी अभी घर में बैठे हैं. इसका कारण यही है कि शो को जो आगे बढ़ाया गया है, उसके लिए घर में कंटेस्टेंट तो दिखने चाहिए.

शो में कुछ पुराने कंटेस्टेंट भी नजर आए हैं. शेफाली बग्गा और अरहान खान. उनके साथ कोई नई कंटेस्टेंट भी नजर आ रही हैं. तो देखना ये होगा कि इनके आने के बाद क्या होगा? क्या ये लोग घर में परमानेंट आ रहे हैं या किसी एक टास्क के लिए आ रहे हैं? वो तो अब हम अगले हफ्ते देखेंगे.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 02 Dec 2019, 04:31 PM IST
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!