Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने 10 लाख रुपये लेकर छोड़ा घर !

खबर आ रही है कि शो के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर गेम से बाहर निकल चुके हैं.

Updated15 Feb 2020, 03:55 PM IST
टीवी
2 min read

'बिग बॉस 13' का विनर कौन होगा इस बात का ऐलान शनिवार 15 फरवरी की रात हो जाएगा. दर्शकों को बेसब्री से इस बात का इंतजार है कि आखिर 6 बचे हुए कंटेस्टेंट में से कौन बिग बॉस 13' का बिजेता बनेगा. इसी बीच खबर आ रही है कि शो के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर गेम से बाहर निकल चुके हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पारस छाबड़ा 10 लाख की रकम के साथ शो से बाहर हो गए हैं. हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं. पारस ने पैसे लेकर बिग बॉस का घर छोड़ने का फैसला किया. अब शो में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह ही फाइनल 5 कंटेस्टेंट रह गए हैं.

पहले खबर ये थी कि आसिम रियाज ने ये कैश लेने का फैसला किया है, लेकिन बाद में ये खबर सामने आई कि पैसे आसिम नहीं बल्कि पारस छाबड़ा ने ले लिए हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी ये सामने नहीं आया है कि पारस ने सचमुच बिग बॉस का घर छोड़ दिया है. 

शो में पारस का सफर काफी शानदार रहा. गेम के दौरान सिद्धार्थ और शहनाज से उनकी खूब बहसबाजी हुई, लेकिन जरूरत पड़ने पर सिद्धार्थ और पारस ने एक-दूसरे का साथ भी दिया. पारस शो में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13 Voting: फेवरेट कंटेस्टेंट को ऐसे वोट कर बनाएं विनर

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 15 Feb 2020, 10:03 AM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!