‘बिग बॉस 13’ देख भड़के लोग, PM से कर दी शो बंद करने की मांग
बिग बॉस 13 पर विवाद
बिग बॉस 13 पर विवादफोटो:Twitter 

‘बिग बॉस 13’ देख भड़के लोग, PM से कर दी शो बंद करने की मांग

टीवी के सबसे बड़े रिएलिटी शो बिग बॉस पर बवाल शुरू हो गया है. शो के कुछ कंटेट को देखकर लोग सोशल मीडिया पर इसे बैन करने की मांग कर रहे हैं. यही नहीं कुछ लोग तो सलमान खान के खिलाफ भी नाराजगी जता रहे हैं. विवाद की वजह है शो का फॉर्मेट दरअसल इस बार बिग बॉस शुरू होते ही सलमान खान ने ये तय कर दिया था कि हर कंटेस्टेंट का एक BFF (बेड फ्रेंड फॉरेवर) होगा. इस नियम के तहत एक बेड पर दो लोग साथ सोएंगे. इस नियम में ट्विस्ट ये था कि दोनों में एक लड़का होगा और एक लड़की. इसी को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा उतार रहे हैं.

Loading...
सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ये कह रहे हैं कि बिना शादी के एक लड़का और लड़की का बेड शेयर करना हमारी संस्कृति के खिलाफ है. इसलिए इस शो को बंद कर देना चाहिए. कुछ लोग तो सीधे पीएम मोदी से इस शो को बैन कराने की मांग कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर इस शो को बैन कराने की मुहिम चल रही है.

कुछ लोग तो ये कह रहे हैं कि अगर अपनी संस्कृति बचानी है तो बिग बॉस मत देखो.

कुछ लोग तो सलमान खान पर ही गुस्सा उतार रहे हैं.

यहां तक कि लोग कलर्स चैनल को भी बैन करने की मांग कर रहे हैं.

बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसका विवादों से पुराना नाता है, हर बार शो में किसी ना किसी चीज को लेकर बवाल मचता ही है. इस बार लोगों को शो का नया फॉर्मेंट पसंद नहीं आ रहा है और लोगों अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि बिग बॉस के जरिए लव जेहाद को बढ़ावा देने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- आरे केस: फिल्म सिटी को बंद कराने के पीछे क्यों पड़े ट्विटर यूजर्स?

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...