एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने पति पर लगाया बदसलूकी का आरोप, गिरफ्तार

श्वेता ने अभिनव पर आरोप लगाया है कि वो अक्सर शराब के नशे में उनके साथ बदसलूकी करते थे.

Updated12 Aug 2019, 04:44 AM IST
टीवी
2 min read

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. श्वेता ने अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच पिछले कई दिनों से तकरार चल रही थी, लेकिन जब बात ज्यादा आगे बढ़ गई तब श्वेता ने पुलिस में शिकायत कर दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता ने अभिनव पर आरोप लगाया है कि वो अक्सर शराब के नशे में उनके साथ बदसलूकी करते थे. वहीं श्वेता की बेटी पलक के साथ भी उनका व्यवहार बेहद खराब था. यहां तक कि अभिनव ने पलक को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद श्वेता सीधे पुलिस के पास पहुंचीं.

पहले पति से तलाक के बाद श्वेता ने अभिनव से शादी की थी

श्वेता तिवारी की पहली शादी टीवी एक्टर राजा चौधरी से हुई थी, लेकिन शादी के कुछ सालों के बाद दोनों के रिश्ते बेहद खराब हो गए थे, श्नेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था.9 साल के रिश्ते के बाद श्वेता और राजा चौधरी 2007 में अलग हो गए थे. श्वेता जब बुरे दौर से गुजर रहीं थीं, तब उनकी जिंदगी में अभिनव आए थे. दोनों ने 2013 में शादी की थी. 2016 में श्वेता का एक बेटा हुआ, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक लिया था.

2013 में श्वेता और अभिनव की शादी हुई थी. 
2013 में श्वेता और अभिनव की शादी हुई थी. 
(फोटो: ट्विटर)

श्वेता तिवारी पिछले काफी वक्त से टीवी से दूर हैं. एक वक्त था, जब वो टीवी की बड़ी स्टार मानी जाती थी. एकता कपूर के शो ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा के रोल से श्वेता को पहचान मिली, उसके बाद श्वेता कई टीवी शोज में नजर आईं. श्वेता तिवारी बिग बॉस का खिताब भी जीत चुकी हैं.

बिग बॉस की विनर रह चुकी हैं श्वेता तिवारी)
बिग बॉस की विनर रह चुकी हैं श्वेता तिवारी)
(फोटो: ट्विटर)

श्वेता अपने बेटे के जन्म के बाद टीवी पर लंबे सीरियल नहीं करना चाहती हैं, फिलहाल वो अपने परिवार पर ज्यादा ध्यान देना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें- मेरी आखिरी फिल्म हो गई तबाह, इसलिए मैंने ले ली छुट्टी: शाहरुख खान

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 12 Aug 2019, 04:10 AM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!