बिग बॉस के घर से बाहर हुईं रश्मि-देवोलीना की हुई री-एंट्री
सलमान ने बताया कि इन कंटेस्टेंट एलिमिनेशन टास्क के दौरान लापरवाही बरतने के कारण हुआ था
सलमान ने बताया कि इन कंटेस्टेंट एलिमिनेशन टास्क के दौरान लापरवाही बरतने के कारण हुआ थाफोटो:Twitter 

बिग बॉस के घर से बाहर हुईं रश्मि-देवोलीना की हुई री-एंट्री

बिग बॉस के घर में उस वक्त सब हैरान रह गए थे, जब घर की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और शेफाली बग्गा के नाम एलिमिनेशन से लिए अनाउंस हुए. लेकिन बिग बॉस के इस एलिमिनेशन एपिसोड में एक हैरान करने वाली बात सामने आई है. बिग बॉस घर में नया ट्विस्ट आया हैं, मामला ये है सिर्फ शेफाली बग्गा घर से बेघर हुईं हैं और रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य को सीक्रेट रूम में रखा गया है.

Loading...

सलमान ने बताया कि इन कंटेस्टेंट एलिमिनेशन टास्क के दौरान लापरवाही बरतने के कारण हुआ था. 6 नंवबर को एक प्रोमो सामने आया था, जिसमें रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य घर में एंट्री करती हुई नजर आ रहीं हैं और घर के सभी सदस्य उनका स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं. वही सिद्धार्थ शुक्ला ज्यादा खुश नजर नहीं आए.

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि घर की घंटी बजती है और दोनों कंटेस्टेंट की एंट्री होती है. प्रोमो में दिखाया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला आसिम से बात करते हुए कहते हैं कि 'अपना तो वैसे भी टूट रहा है और वो लोग अब बहुत मजबूत हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 13: सिद्धार्थ की लड़ाई, रश्मि की रुलाई, आरती की भलाई

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच घर में अब तक काफी मतभेद रहे हैं. बिग बॉस के घर में दोनों में अक्सर नोकझोंक हुई है, अब रश्मि की एंट्री से दोबारा कहानी में ट्विस्ट आने की उम्मीद है.

रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टचार्जी की पिछले वीकेंड के वार में गौहर खान ने क्लास लगाई थी. गौहर खान ने दोनों से कहा था कि आप अपने लिए खेलो. खबरों के मुताबिक विशाल आदित्य सिंह भी बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले हैं. रिपोर्ट्स हैं वीकेंड के वार में सलमान खान विशाल को इंट्रोड्यूस करेंगे.

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के घर से बेघर हुईं रश्मि, देवोलीना और शेफाली बग्गा

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

वीडियो

Loading...