ADVERTISEMENTREMOVE AD

राजस्थान में होगी विक्की और कैटरीना की शादी, जानिए कौन हैं कैटरीना की सासू मां

राजस्थान के सात सौ साल पुराने किले में होगी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

पिछले कई दिनों से एक्टर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. बॉलीवुड के दोनों सितारों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का प्रोग्राम अगले हफ्ते 7 से 10 दिसंबर के बीच चौथ का बरवाड़ा कस्बे के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा होटल में होगा.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

शादी का यह होटल राजस्थान के सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय से लगभग 18 किमी. दूर चौथ का बरवाड़ा में एक पहाड़ी पर बना हुआ है, जो लगभग सात सौ साल पुराना किला था और इसको होटल में बदल दिया गया है.

होटल में तब्दील किए जाने के बाद पहली बार यहां कोई शादी हो रही है.

होटल में आयोजित होने वाले इस शादी समारोह में कुल 120 मेहमानों के शामिल होने की खबर है. इसके अलावा कोरोना गाइडलाइन के तहत डबल वैक्सीनेटेड लोग ही शादी में शिरकत कर सकेंगे.

वीना कौशल होंगी कैटरीना कैफ की सासू मां

विकी कौशल की मां वीना कौशल, जो अब कैटरीना की सासू मां बनने वाली हैं, वो एक हाउसवाइफ हैं.

इसके अलावा फैमिली में विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल और भाई सनी कौशल हैं. उनके पिता श्याम कौशल एक एक्शन डायरेक्टर हैं, जिन्होंने हॉलीवुड और बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है.

0

दूसरी ओर कैटरीना कैफ एक एक्ट्रेस हैं, जिनका जन्म हांगकांग में हुआ. उन्होंने अपनी टीन-एज में ही मॉडलिंग की शुरुआत की थी और बाद में बॉलीवुड के बड़े सितारों में अपना नाम शामिल किया.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल की मां वीना कौशल ने अपनी होने वाली बहू कैटरीना कैफ के लिए पिछले दिनों दिवाली पर एक खूबसूरत गिफ्ट हैम्पर भेजा था, जिसमें कुछ डार्क चॉकलेट्स और अन्य मिठाइयां थीं.

पिछले दिनों कैटरीन कैफ को अपनी होने वाली सासू मां के साथ शॉपिंग करते हुए भी देखा गया था.
ADVERTISEMENT

शादी की तैयारियों में कैटरीना का हाथ बंटा रही हैं सासू मां

रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्की कौशल की व्यस्तता के कारण कैटरीना कैफ की होने वाली सासू मां वीना कौशल शादी की तैयारियों को लेकर उनकी मदद कर रही हैं.

कैटरीना कैफ ने अपनी शादी के लिए तीन लुक्स रेडी किए हैं, जो जाने माने सेलिब्रिटी डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन किया गया है. वहीं अगर विक्की कौशल की बात की जाय तो अभी तक ये नहीं पता चल सका है कि शादी में उनका लुक किस तरह के गेटअप में होगा.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENTREMOVE AD
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×