ADVERTISEMENTREMOVE AD

सलमान के बॉडीगार्ड के कथित धक्का देने पर विक्की कौशल- "जैसा दिख रहा वैसा नहीं"

Vicky Kaushal ने कहा कि चीजें वास्तव में वैसी नहीं हैं जैसी वे वीडियो में दिखती हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

हाल ही में अबू धाबी में आईफा अवॉर्ड्स 2023 (IIFA 2023) की प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इस इवेंट से सलमान खान (Salman Khan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का एक वीडियो सामने आया, जिसमें सलमान खान के बॉडी गार्ड्स ने कथित तौर पर विक्की कौशल को साइड कर दिया था. वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वारयल होने के बाद पूरे मामले ने काफी तूल पकड़ ली. हालांकि अब विक्की कौशल ने इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

विक्की कौशल ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए कहा कि-

कई बार चीजों के बारे में बेकार की बकबक शुरु हो जाती है. इसका कोई मतलब नहीं है. चीजें वास्तव में वैसी नहीं हैं जैसी वे वीडियो में दिखती हैं. इस बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं है.
विक्की कौशल, बॉलीवुड एक्टर

यहां देखें वायरल वीडियो

बता दें कि एक दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था, जिसमें विक्की कौशल अपने फैंस के साथ सेल्फी ले रहे थे. तभी सलमान खान की एंट्री होती है. वहीं जब विक्की, सलमान का अभिवादन करने के लिए उनके पास जाने की कोशिश करते हैं तो सुरक्षाकर्मियों उन्हें साइड करते हुए नजर आते हैं.

वहीं इस वीडियो को देख यूजर्स सलमान खान को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

हालांकि इस वीडियो के अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें आईफा के ग्रीन कार्पेट -पर विक्की कौशल से सलमान खान मिलते हुए दिख रहे हैं. इतना ही नहीं इस दौरान सलमान खान उन्हें गले लगाते हुए भी नजर आए.

अर्पिता की करीबी दोस्त है कैटरीना कैफ

सलमान-विक्की की रिश्ते की बात करें तो विक्की कौशल की पत्नी व एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सलमान खान की बहन अर्पिता की करीबी दोस्त हैं. दरअसल अर्पिता और कटरीना दोनों काफी समय से दोस्त हैं. वहीं इस साल कटरीना को अर्पिता खान शर्मा के ईद समारोह पर देखा गया था. इतना ही नहीं पिछले साल कटरीना अपने पति विक्की कौशल के साथ अर्पिता के घर गणेश चतुर्थी समारोह में भी शिरकत की थी. इसके अलावा विक्की कौशल और कियारा आडवाणी अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस सीजन 16 में पहुंचे थे, जहां दोनों को शो के होस्ट सलमान खान के साथ मस्ती करते हुए देखा गया था.

टाइगर 3 में नजर आएंगे सलमान-कटरीना

सलमान खान और कैटरीना कैफ की बात करें तो दोनों एक साथ 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'मैंने प्यार क्यों किया' और 'पार्टनर' जैसी फिल्मों में काम किया था. आखिरी बार दोनों को साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'भारत' में एक साथ देखा गया था. वहीं जल्द दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे.

विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म

अगर विक्की कौशल वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द सारा अली खान के साथ 'जरा हटके जरा बचके' में नजर आएंगे. ये फिल्म 2 जून, 2023 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×