गन और टशन के साथ मिलिए ‘मिर्जापुर’ के इन देसी बिंदास किरदारों से
जुर्म की दुनिया पर आधारित 9 एपिसोड की ये वेब सीरिज 16 नवंबर से शुरू होने जा रही है.
जुर्म की दुनिया पर आधारित 9 एपिसोड की ये वेब सीरिज 16 नवंबर से शुरू होने जा रही है.

गन और टशन के साथ मिलिए ‘मिर्जापुर’ के इन देसी बिंदास किरदारों से

अमेजन प्राइम वीडियो की आने वाली नई वेब सीरीज 'मिर्जापुर' को लेकर चर्चा जोरों पर है. सीरीज का ट्रेलर रिलीज करने के दो दिन बाद प्रोड्यूसर्स ने सीरीज के लीड किरदारों को दर्शकों से रूबरू करवाया है. किरदारों के नामों को पेश करते हुए प्रोड्यूसर्स ने सोशल मीडिया पर अपने प्रत्येक लीड एक्टर की तस्वीरें शेयर की हैं.

इस क्राइम ड्रामा सीरीज में ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ की झलक दिखाई दे रही है. कालीन भइया, गुड्डू पंडित, बबलू पंडित, मुन्ना त्रिपाठी, बीना त्रिपाठी, गोलू गुप्ता, स्वीटी गुप्ता, डिंपी पंडित और मौर्य साहब नाम के किरदार इन पोस्टर्स में नजर आ रहे हैं. आप भी देखिए इन बिंदास किरदारों को.

इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैसी, दिव्येंदु शर्मा, कुलभूषण खरबंदा, श्वेता त्रिपाठी, श्रीया पिलगांवकर, रसिका दुगल, हर्षिता गौर और अमित सियाल जैसे कलाकारों की टोली नजर आएगी.

'मिर्जापुर' की कहानी जुर्म की दुनिया पर आधारित है, जिसमें एक्शन की भरमार देखने को मिलेगी. दो भाइयों की इस कहानी में पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार की ठेठ रंगबाजी और गैंगवार नजर आएगी. 9 एपिसोड की ये सीरिज 16 नवंबर से शुरू होने जा रही है.

अमेजन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की 'मिर्जापुर' को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस वेब सीरीज को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है.

ये भी पढ़ें - ‘मिर्जापुर’ का ट्रेलर रिलीज- गैंगवॉर, रोमांस, एक्शन की भरमार

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our वेब सिरीज section for more stories.

    वीडियो