ADVERTISEMENT

'किस्मत का सिंकदर है शिवा' - 'ब्रह्मास्त्र' ट्रेलर पर क्या बोले फिल्म क्रिटिक्स?

Brahmastra के 2 मिनट 55 सेंकड के इस ट्रेलर में कुछ दमदार डायलॉग भी हैं

Updated
'किस्मत का सिंकदर है शिवा' - 'ब्रह्मास्त्र' ट्रेलर पर क्या बोले फिल्म क्रिटिक्स?
i

रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र(Brahmastra) का ट्रेलर आज जारी कर दिया गया. पूरे 4 साल बाद रणबीर कपूर बड़े सिनेमा पर वापसी कर रहे हैं. ट्रेलर में रणबीर और आलिया बुरी शक्तियों से लड़ते नजर आ रहे हैं. ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. चलिए देखते हैं ट्रेलर के कुछ दमदार डायलॉग और इस ट्रेलर पर फिल्म क्रिटिक्स का क्या है कहना.

ADVERTISEMENT

2 मिनट 55 सेंकड के इस ट्रेलर में हमारी नजर कुछ डायलॉग पर पड़ी, जिससें अमिताभ बच्चन की आवाज में ट्रेलर की शुरूआत में पहला डायलॉग है..

प्राचीन काल से हमारे बीच कुछ ऐसी शक्तियां हैं जो अस्त्रों में भरी हुई हैं.

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म  डायलॉग

वो ब्रह्मास्त्र की किस्मत का सिंकदर है शिवा

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म  डायलॉग

मैं आग से जलता नहीं, कुछ रिश्ता है मेरा आग से

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म  डायलॉग

तुम जुड़े हुए हो शिवा हमारी इस अस्त्रों की दुनिया से क्योंकि तुम खुद एक अस्त्र हो

'ब्रह्मास्त्र' फिल्म  डायलॉग

हांलाकि, ये तो बस ट्रेलर में दिखाए गए कुछ डायलॉग हैं, लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद ऐसे और दमदार डायलॉग का आना बाकी है.

फिल्म क्रिटिक्स का क्या है कहना

फिल्म क्रिटिक्स रोहित जैसवाल ने ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर के बारे में लिखा,'ब्रह्मास्त्र' का ट्रेलर शानदार है, ग्राफिक्स और वीएफएक्स और विजुअल के मामले में हॉलीवुड के मानक को पूरा करता है. अयान मुखर्जी की नई दुनिया निश्चित रूप से देखने लायक है. बड़े पर्दे की एंटरटेनर, शानदार ओपनिंग करेगी

वहीं, सुमित कडेल ने लिखा, भारतीय सिनेमा में इस तरह के भव्य दृश्य पहले कभी नहीं देखे गए.. भगवान हनुमान का शॉट बिल्कुल शानदार है.. हमारा बजट हॉलीवुड की फिल्म के 20 फीसदी के बराबर भी नहीं है लेकिन फिर भी अयान मुखर्जी ने वीएफएक्स के मोर्चे पर कुछ असली हासिल किया है.

रमेश बाला ने लिखा, भारत से आने वाली 2022 के सबसे बड़े सिनेमाई तमाशे का ट्रेलर, #ब्रह्मस्त्र भाग एक का ट्रेलर जारी

कोमल नहाता ने लिखा, यह बात है! हिंदी सिनेमा जैसा पहले कभी नहीं हुआ, मनोरंजन जैसा पहले कभी नहीं हुआ. अयान ने वही बनाया है जो हिंदी सिनेमा का अगला अध्याय बन सकता है या यूं कहें भारतीय सिनेमा.

ADVERTISEMENT

कैसा है ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर

सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि ब्रह्मास्त्र भारतीय सिनेमा के लिए एक गेम चेंजर साबित होगी. चूंकि पिछली कुछ साउथ की फिल्मों ने एक ऐसा उदाहरण सेट कर दिया जिससे हिंदी बेल्ट के दर्शंकों को लगता है कि बॉलीवुड ऐसी फिल्में नहींं बना सकता है. उम्मीद जताई जा रही है कि 'ब्रह्मास्त्र' उन मिथकों को तोड़ेगी.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र यानी महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र की कहानी है. फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि इसमें रोमांस के साथ थ्रिलर, एक्शन और सस्पेंस भरा हुआ है. फिल्म की कहानी शिवा यानी रणबीर कपूर के आसपास बुनी गई है, जिसके पास सुपरनैचुरल पावर है और इसके बारे में उसे खुद को भी नहीं पता है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×