ADVERTISEMENT

Brahmastra: रणबीर-आलिया की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, 4 घंटे में 30 लाख पार व्यूज

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ट्रायलॉजी सीरीज का ये पहला पार्ट है जो कि 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी

Brahmastra: रणबीर-आलिया की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, 4 घंटे में 30 लाख पार व्यूज
i

Brahmastra Trailer Release: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor- Alia Bhatt) के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. दोनों की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट-1 शिवा' का ट्रेलर बुधवार, 15 जून को रिलीज हुआ. ट्रेलर में रणबीर-आलिया की रोमांटिक केमिस्ट्री के बीच ढेर सारा एक्शन, एडवेंचर के साथ-साथ जबरदस्त VFX भी देखने को मिल रहा है.

ADVERTISEMENT

महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की कहानी

'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) माइथोलॉजी पर आधारित फिल्म है. ट्रेलर में महाबली और सर्व शक्तिशाली अस्त्र को ढूंढने की कहानी बताई गई है. लव, रोमांस, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर इस फिल्म में VFX का जबरदस्त तड़का है. ट्रेलर में एक से बढ़कर एक VFX देखने को मिल रहे हैं. यह बॉलीवुड की अबतक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है.

ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर एक अग्नि अस्त्र बने हैं. जो इस बात से अनजान है कि वो ब्रहास्त्र की किस्मत का सिकंदर है.

फिल्म में कई बड़े स्टार्स

'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. फिल्म में रणवीर शिवा और आलिया ईशा के किरदार में हैं. रणवीर के पास एक शक्ति है जो इस संसार को बुरी शक्तियों से बचा सकती है. ब्रह्मास्त्र में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी नजर आएंगी.

यूट्यूब पर ट्रेलर ने मचाया धमाल

'ब्रह्मास्त्र: पार्ट-1 शिवा' का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज होते ही छा गया है. फिल्म के ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 4 घंटे के भीतर ट्रेलर को 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग ट्रेलर को शानदार बता रहे हैं.

ट्रेलर को लेकर फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने ट्वीट किया कि "एस्ट्रावर्स (Astraverse) के लिए तैयार हो जाइए. ब्रह्मास्त्र ट्रेलर में वह सब कुछ है जिसकी आप एक इवेंट फिल्म से उम्मीद करते हैं- सितारे, पैमाने, पौराणिक कथा और निश्चित रूप से VFX. यह बड़ी स्क्रीन के लिए है."

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कदेल (Sumit Kadel) ने फिल्म को सपोर्ट करने की अपील करते हुए ट्वीट किया कि 'भारतीय सिनेमा में इस तरह के भव्य दृश्य पहले कभी नहीं देखे गए. भगवान हनुमान का शॉट बिल्कुल शानदार है.

ट्विटर पर एक शख्स ने लिखा कि "ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में जो विजुअल इफेक्ट्स दिखाया गया है वैसै मैंने हिंदी सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Ranbir Kapoor   Alia Bhatt 

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×