ADVERTISEMENTREMOVE AD

IPL 2023 Final: बारिश फिर बिगाड़ेगी खेल? रिजर्व डे पर कैसा है अहमदाबाद का मौसम?

IPL 2023 Final Weather Forecast | शाम 4 से 6 बजे के बीच बारिश की लगभग 50 फीसदी संभावना है.

Published
IPL 2024
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

IPL 2023 के फाइनल मैच में रविवार, 28 मई को एक भी बॉल नहीं डाली जा सकी और अब ये मैच सोमवार को रिजर्व डे पर खेला जाएगा. रविवार को साढ़े 10 बजे तक इंतजार किया गया, लेकिन बारिश ने टॉस तक नहीं होने दिया.

IPL के 16 सालों के इतिहास में पहली बार हुआ कि फाइनल रिजर्व डे पर खेलना पड़ रहा है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में, जहां ये मैच खेला जाना है, आज भी बारिश की संभावना है, लेकिन इसके साथ ही अच्छी खबर भी है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

आज कैसा रहेगा नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौसम?

एक्यूवेदर के अनुसार, अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज दिन में तो बारिश की संभावना है, लेकिन शाम के समय जब मैच खेला जाएगा, तब न के बराबर है. शाम 4 से 6 बजे के बीच बारिश की लगभग 50 फीसदी संभावना है, लेकिन इसके बाद बारिश की भविष्यवाणी नहीं है. ऐसे में फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि आज उन्हें मैच के पूरे 40 ओवर देखने को मिलेंगे.

IPL 2023 Final Weather Forecast | शाम 4 से 6 बजे के बीच बारिश की लगभग 50 फीसदी संभावना है.

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 29 मई का मौसम

स्क्रीनग्रैब

अगर बारिश आज ज्यादा हो जाती है और मैच कराना संभव नहीं हुआ तो रात 1.20 तक सुपर ओवर के जरिए भी विजेता का फैसला किया जा सकता है.

लेकिन अगर सुपर ओवर भी संभव नहीं हुआ तो इस स्थिति में लीग स्टेज में टेबल में ऊपर रहने वाली टीम विजेता बन जाएगी. ऐसा होता है तो गुजरात टाइटंस के पास खिताब चला जाएगा, क्योंकि ये तालिका में सबसे ऊपर थी.

0

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस फिलहाल डिफेंडिंग चैंपियन है. पिछले साल फाइनल में गुजरात ने राजस्थान रॉयल्स को हराया था. चेन्नई सुपर किंग्स अब तक 4 बार खिताब चुकी है और अपनी पांचवी ट्रॉफी जीतने से महज एक कदम दूर है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×