''मोदी स्टेडियम के 2 एंड-अदानी & रिलायंस'', मीम की आई बाढ़

मैच देख रहे लोगों ने भी स्कोर वाली पट्टी के स्क्रीन शॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किए

Published
''मोदी स्टेडियम के 2 एंड-अदानी & रिलायंस'', मीम की आई बाढ़

गुजरात के अहमदाबाद में तैयार हुए मोटेरा स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम रखा गया है. स्टेडियम के उद्धाटन के साथ ही यहां भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है. पहले तो इस पर विवाद हो गया है कि क्या पटेल स्टेडियम के नाम बदल मोदी स्टेडियम कर दिया गया है? ऊपर से इस स्टेडियम में एंड (छोर) के नाम देश के दो बड़े उद्योगपति रिलायंस और अदानी के नाम पर रखे गए हैं, इसे लेकर सोशल मीडिया में बहुत सारे मीम शेयर हो रहे हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने #HumDoHumareDo हैशटैग के साथ ट्वीट करके तंज कसा है.

राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते रहे हैं कि उन्होंने अपने पद का गलत इस्तेमाल करते हुए देश के दो बड़े उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाया है. राहुल गांधी ने इसी बात की बानगी पेश करता हुआ ट्वीट किया.

खूबसूरत, सच कैसे खुद-ब-खुद सामने आ रहा है. नरेंद्र मोदी स्टेडियम. अदानी एंड, रिलायंस एंड. जय शाह की अध्यक्षता में.
राहुल गांधी का ट्वीट, हिंदी में

कई सारे मैच देख रहे लोगों ने भी स्कोर वाली पट्टी के स्क्रीन शॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किए.

गृहमंत्री अमित शाह ने इस स्टेडियम के उद्घाटन के मौके पर ये ऐलान किया है. शाह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के विजन से ही दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम यहां बनकर तैयार हुआ है. इसीलिए अब इसे उनके नाम से ही जाना जाएगा.

'सिर्फ स्टेडियम PM मोदी के नाम पर, कॉम्प्लेक्स का नाम अब भी सरदार पटेल'

क्या पटेल स्टेडियम का नाम बदल मोदी स्टेडियम किया गया है. इसपर सरकार ने सफाई दी है कि अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम का नाम जरूर पीएम नरेंद्र मोदी के नाम पर रखा गया है लेकिन उस पूरे स्पोर्ट कॉम्प्लेक्स का नाम अब भी सरदार वल्लभ भाई पटेल के नाम पर ही है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!