ADVERTISEMENTREMOVE AD

Tum Tum Dance सोशल मीडिया पर क्यों वायरल, कहां से शुरुआत, ओरिजिनल डान्स कैसा है?

Tum Tum viral song: शिल्पा शेट्टी से Madhuri Dixit और kili Paul तक इस गाने पर अपना डांस वीडियो बनाया है

Published
वायरल
3 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होते रहता है. फिर चाहे कोई गाना हो या डांस. ऐसा ही एक गाना आजकल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया है. इस गाने पर आम लोग से लेकर बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारे रील्स बना चुके हैं. इतना ही नहीं तंजानिया की आर्टिस्ट किली पॉल भी इस गाने पर थिरकने से पीछे नहीं रहे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

खास बात ये है कि गाना साउथ की सुपरहिट फिल्म 'एनिमी' का फेमस गाना 'टम टम' (Tum Tum) है. ये फिल्म साल 2021 में तमिल भाषा में रिलीज हुई थी. लेकिन अब इस गाने का क्रेज लोगों के बीच इतना ज्यादा बढ़ गया है कि आम हो या फिर सेलेब्स, हर कोई इस गाने के हूक स्टेप फॉलो करके रील बना रहा है.

क्यों ट्रेंड कर रहा है 

कुछ दिन पहले ही फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी टमटम गाने पर अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. जिसके बाद तंजानिया के आर्टिस्ट किली पॉल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस वीडियो शेयर किया.

ऐसे ट्रेंड में आ गया गाना 

हालांकि सबसे पहले शिल्पा शेट्टी ने इस ट्रेडिंग रील पर कमरिया मटकाकर फैंस को दीवाना बनाया था. शिल्पा ने 19 जनवरी को सबसे पहले टमटम गाने पर अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में शिल्पा डेनिम जींस के साथ ब्लैक स्पेगिटी पहनकर डांस करती हुई नजर आईं थी. बता दें कि शिल्पा के इस डांस वीडियो पर 5.40 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके.

शिल्पा के बाद जब एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने इस गाने पर डांस कर सोशल मीडिया पर शेयर किया तो लोगों को काफी पसंद आया. जिसके बाद तंजानिया के आर्टिस्ट किली पॉल इस सॉन्ग पर अपनी बहन निमा संग थिरकते नजर आए.

ये वीडियो भी जमकर हो रहा है वायरल 

इसके बाद कई नामी लोगों ने भी इस डांस स्टेप को कॉपी करते हुए वीडियो बनाया हैं. भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम ने भी इस गाने पर अपने अंदाज में परफॉर्म किया जो जमकर वायरल हो रहा है.

कुछ ऐसा है असली गाना 

बता दें कि सुपरहिट फिल्म 'एनिमी' का ये फेमस गाना 'टम टम' (Tum Tum) को साहिती चगंती और हरिनी इवतुरी ने गाया है. जबकि गाने को अनन्त श्रीराम ने लिखा. वहीं संगीत एस० थमन का है. 

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×