ADVERTISEMENTREMOVE AD

'मेरा दिल ये पुकारे आजा', काचा बादाम, पावरी गर्ल-9 लोग जो एक वीडियो से बने स्टार

Pakistani Viral Girl: आयशा से लेकर भुबन, सहदेव, अंजली-एक वीडियो से स्टार बने ये लोग क्या कर रहे हैं

Published
वायरल
6 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

पाकिस्तान (Pakistan) की आयशा आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है. हर किसी के जुबान पर इसी का नाम है. एक शादी में लता मंगेशकर के गाने पर थिरकती आयशा ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि वो रातोंरात इस तरह मशहूर हो जाएगी.

हालांकि आज के दौर में सोशल मीडिया पर कब क्या हो जाए इसके बारे में कोई नहीं जानता. आज के पहले भी सोशल मीडिया ने कई लोगों को रोतों-रात फेमस करने का काम किया हैं. बचपन का प्यार वाला सहदेव, काचा बादाम वाले भुवन, मय से मीना से ना साकी से..ऐसे कई लोग हैं सोशल मीडिया पर रातों रात वायरल हो गए. इस स्टोरी में हम ऐसे तमाम लोगों के बता रहे हैं और बता रहे हैं कि अभी ये लोग क्या कर रहे हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

1. मेरा दिल ये पुकारे आजा

इस गाने पर डांस कर फेमस होने वाली पाकिस्तान की इस लड़की का नाम आयशा (Ayesha) है. इंस्टाग्राम पर आयशा (Ayesha) ने 15 पोस्ट शेयर किए हैं और उनके पांच लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. मजेदार बात ये है कि इस डांस वीडियो से पहले उनके फॉलोअर एक लाख भी नहीं थे, लेकिन इस गाने के बाद उनके फैन्स की तादाद तेजी से बढ़ रही है. उनकी टाइमलाइन पर आखिरी वीडियो ब्लैक ड्रेस पहने हुए उनकी फोटो है. इससे पहले उन्होंने शादी फंक्शन में डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया था जिसने लोगों का दिल जीत लिया है.आयशा (Ayesha) के इस वीडियो को अब तक (28 नवंबर 2022 तक) 14 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. इसके अलावा आयशा के टिकटॉक पर भी 1,75,000 से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.आयशा मॉडलिंग करती हैं.

2. काचा बादाम

'काचा बादाम... ये गाना सभी के जहन में. बंगाल के भुबन बदयाकर (Bhuban Badyakar) ये गाना गाकर मूंगफली बेचते थे. उनको नहीं पता था कि एक दिन यही गाना उनको सोशल मीडिया की दुनिया में रातों-रात स्टार बना देगा. 'काचा बादाम' ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था. इस गाने पर कई तरह के रील्स भी बने. बता दें कि भुबन बादायकर (Bhuban Badyakar) पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के कुरलजुरी गांव रहने वाले हैं. 'काचा बादाम' (Kacha Badam) गाना उन्होंने खुद बनाया था. दरअसल, बांग्ला भाषा में काचा बादाम (Kacha Badam) को कच्ची मूंगफली कहा जाता है. भुबन अपनी मूंगफली बेचने के लिए ग्राहकों को गाना गाकर आकर्षित करते थे. इसी बीच किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. उनका ये अंदाज लोगों को बेहद पसंद आया और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया.

भुबन अपने परिवार का पेट पालने के लिए रोजाना 3-4 किलो मूंगफली बेचकर 200-250 रुपये तक कमाते थे. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद भुबन बादायकर को एक म्यूजिक कंपनी ने 3 लाख का चेक भी दिया था और फिर एक थिएटर ग्रुप से जुड़े और अब वह जल्द ही इस गाने को रिलीज करने वाले हैं. बता दें कि उनके पुराने वीडियो को सोशल मीडिया पर लगभग 1.4 मिलियन व्यूज मिले थे. 

3. काचा बादाम गाने से मिले दो स्टार

हालांकि 'काचा बादाम' गाने ने सोशल मीडिया पर एक नहीं बल्कि दो लोगों को स्टार बनाया है. इस गाने से भुबन बादायकर के अलावा, अंजलि अरोड़ा भी रातों-रात स्टार बन गई थीं. अंजलि ने इस गाने पर डांस वीडियो बनाया था, जो उन्होंने टिकटॉक पर शेयर किया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया था और कच्चा बादाम वीडियो से मिली सक्सेस के बाद अंजलि को हिम्मत मिली और फिर लगातार वीडियो बनाती गईं. अंजलि इतनी पॉपुलर हो गईं कि उन्हें कंगना रनौत के शो लॉकअप का हिस्सा बनने का मौका मिला. अंजलि शो नहीं जीत पाईं.आज अंजलि इंस्टाग्राम रील्स बनाती हैं और साथ ही यूटयूब पर म्यूजिक वीडियो रिलीज करती है. बता दें कि अंजली के यूटयूब चैनल पर 2 लाख से ज्यादा सबस्क्राइबर्स है.

4. पावरी हो राही है 

सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की दनानीर मुबीन (Dananeer Mobeen) के Pawri Ho Rahi Hai वीडियो ने धमाल मचा दिया था और उनका पार्टी को ‘पावरी’ कहना लोगों को इतना पसंद आया कि रातों रात इंटरनेट पर दनानीर मुबीन के लाखों फैन्स हो गए थे. बता दें कि वायरल वीडियो में मुबीन अपने हाथ में कैमरा पकड़े हुए थी और वो अपने पीछे खड़ी गाड़ी को दिखाती हैं, फिर अपने कुछ दोस्तों को दिखाती हैं और बोलती है- ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पावरी (पार्टी) हो रही है. पावरी गर्ल दनानीर मुबीन पाकिस्तान में कंटेंट क्रिएटर हैं. यह पाकिस्तान के पेशावर शहर की रहने वाली हैं. इसके अलावा वो मेकअप और फैशन की जानकार है. साथ ही इंस्टाग्राम रील्स बनाती हैं. इसके अलावा यू ट्यूब चैनल भी  है.  

ADVERTISEMENTREMOVE AD

5. बचपन का प्यार

जब भी बचपन का प्यार गाना सुनते हैं तो जहन में स्कूल यूनिफॉर्म में एक बच्चा गाते हुए आ जाता है. इसका नाम सहदेव है. बता दें कि छत्तीसगढ़ के रहने वाले सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) की जिंदगी काफी बदल चुकी है. उन्हें फिल्म में भी काम करने  का ऑफर मिला है और अब उनकी जिंदगी एक स्टार की तरह हो गई है.

सहदेव का गाना सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बादशाह ने उनसे वहीं गाना शूट करवाया था, जो काफी हिट हुआ. सहदेव के चाहने वालों की संख्या काफी ज्यादा है. उनके इंस्टाग्राम पर 3 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं. बचपन का प्यार वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर एक उनका एक और वीडियो बेला चाओ गाना वायरल हुआ था. इसके अलावा वो छत्तीसगढ़ के पहले सीएम दिवंगत अजीत जोगी पर बनने जा रही बायोपिक में बचपन का किरदार निभाएंगे. सहदेव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. सहदेव फिर जिगर ठाकोर के म्यूजिक वीडियो 'सौ एकड़ की जमीन है मेरे मामा की' में भी नजर आए जिसे लाखों लोगों ने देखा.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

6. मानिके मगे हिथे

श्रीलंकाई गायक योहानी का गाना 'मानिके मगे हिथे' सुपरहिट हुआ. गाना श्रीलंकाई भाषा में था, ज्यादातर भारतीयों को मतलब समझ में नहीं आता था लेकिन फिर ये भारत में बहुत पॉपुलर हुआ. इस गाने ने 3 महीने के भीतर YouTube पर 90 मिलियन से ज्यादा व्यूज को पार कर लिया था. इतना ही नहीं, इस गाने ने इंस्टाग्राम पर एक डांस रील्स की शुरुआत कर दी और आयत नाम की एक एयर होस्टेस ने 'मानिके मगे हिथे' गाने पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया. ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि रातों-रात वीडियो वायरल हो गया. आज आयत एयर होस्टेस  के साथ साथ सोशल मीडिया स्टार भी हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

7. कोलावेरी डी

भले ही आज टिकटॉक भारत में बंद हो चुका हो लेकिन एक समय था जब कई लोगों को इसने सुपर स्टार बना दिया और इन्हीं सुपर स्टार में से एक दादी-पोते की जोड़ी है जो लोगों के बीच खूब मशहूर हुईं. दरअसल, मशहूर गाने कोलावरी डी.. पर Akshay Partha अपनी दादी के साथ मस्ती करते हुए दिखे थे, जिसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया था.वहीं इस वीडियो को लाखों लोगों ने पसंद किया. आज भी दादी-पोते की इस जोड़ी ने इंस्टाग्राम पर रील्स बनाते हैं. ये गाना साउथ इंडियन स्टार धनुष की फिल्म थ्री में था. 2011 में जब ये गाना रिलीज हुआ तो भी रातों रात सुपरहिट हुआ था.

8. संजीव श्रीवास्तव इसके अलावा मध्य प्रदेश के संजीव श्रीवास्तव भी थे जो गोविंदा के गाने 'मय से मीना से न साकी से' पर डांस कर रातों रात फेमस हो गए. बाद में संजीव से गोविंदा मिले. ऐसी खबरें भी आई थीं कि उन्हें एक फिल्म ऑफर हुई हैं. आज संजीव डांस स्कूल चलाते हैं.

9. बंगाल की रानू मंडल को कौन नहीं जानता. उनका रेलवे स्टेशन पर गाया एक गाना 'एक प्यार का नगमा है' ऐसा हिट हुआ कि उनकी जिंदगी बदल गई. रानू को हिमेश रेशमिया ने अपने साथ एक गाने में लिया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×