ADVERTISEMENTREMOVE AD

दिल्ली में आज से बीजेपी और RSS की बैठक, 5 राज्यों के चुनावों पर हो सकती है चर्चा

पांच राज्यों में होने वाले चुनाव से पहले इस बैठक को बेहद अहम माना जा रहा है.

Updated
न्यूज
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

भारतीय जनता पार्टी (Bhartiy Janta Party) और RSS की मंगलवार से दिल्ली में बैठक शुरू हो रही है. सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में बीजेपी के महासचिव (संगठन) बीएल संतोष और केंद्रीय मंत्रियों सहित पार्टी के शीर्ष नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है. यह मीटिंग दो दिन तक चलने वाली है, जिसमें चुनाव के अलावा कई नीतिगत मुद्दों को लेकर भी बात हो सकती है।

भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की यह दो दिवसीय समन्वय बैठक मंगलवार से राजधानी दिल्ली में शुरू होने जा रही है. सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में आरएसएस के कई वरिष्ठ नेताओं के साथ-साथ शिक्षा और संस्कृति से जुड़े संघ परिवार के विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधि भी शामिल होंगे.
ADVERTISEMENTREMOVE AD

बीजेपी के मंत्री भी होंगे शामिल

पांच राज्यों ( उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड , पंजाब, गोवा और मणिपुर ) के विधान सभा चुनाव से पहले संघ के विभिन्न संगठनों, केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की इस तरह की समन्वय बैठक का अपना चुनावी महत्व भी है.

इस दो दिवसीय समन्वय बैठक में शिक्षा, संस्कृति और नीति से जुड़े महत्वपूर्ण विषयों पर विचार-विमर्श किया जाएगा. बीजेपी की तरफ से इस दो दिवसीय समन्वय बैठक में संगठन के कई वरिष्ठ नेता और केंद्र सरकार के मंत्री भी शामिल हो सकते हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×