ADVERTISEMENTREMOVE AD

दिल्ली: चलती कैब में महिला पर चाकू से कई वार, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि महिला पहले आरोपी के साथ रिश्ते में थी और हाल में उसने आरोपी को इग्नोर करना शुरू कर दिया था.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

दक्षिण दिल्ली (Delhi) के लाडो सराय इलाके में एक व्यक्ति ने 23 वर्षीय एक महिला पर कथित तौर पर कई बार चाकू से वार किया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार (12 अक्टूबर) की है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

हमले का वीडियो सामने आया

पुलिस ने कहा कि महिला पहले आरोपी के साथ रिश्ते में थी और हाल में उसने आरोपी को इग्नोर करना शुरू कर दिया था.

हमले का एक कथित वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक महिला कैब के अंदर दिखाई दे रही है और उसके शरीर के ऊपरी हिस्से पर खून लगा हुआ है. वीडियो में महिला राहगीरों से उसे अस्पताल ले जाने की गुहार लगाती सुनाई दे रही है.

NDTV के अनुसार, पुलिस ने कैब ड्राइवर और अन्य लोगों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो में कैब ड्राइवर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह वहां उन्हें पिकअप करने के लिए आया था. पहले पुरुष और महिला दोनों साथ में कार में बैठे और बाद में आरोपी ने महिला पर हमला कर दिया.

दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी ने कहा, "पुलिस को एक महिला का फोन आया कि उसे चाकू मार दिया गया है. वे उस स्थान पर पहुंचे जहां लाडो सराय निवासी महिला मिली थी.जांच से पता चला कि वह और आरोपी पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे."

हाल ही में महिला ने उसे नजरअंदाज करना शुरू कर दिया तो वह शख्स सुबह आकर उससे लाडो सराय इलाके में मिला.वे बातें कर रहे थे. इस बीच महिला एक कैब में बैठ गई जो उसने बुक की थी. इसी दौरान आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.
चंदन चौधरी, पुलिस उपायुक्त, दक्षिण दिल्ली

द हिंदू के अनुसार, महिला का इलाज एम्स ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है और उसकी हालत गंभीर है.

0
पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान गाजियाबाद निवासी गौरव पाल (27) के रूप में हुई है, जिसे एक कैब ड्राइवर ने पकड़ लिया. उसके खिलाफ IPC की धारा 307 (हत्या का प्रयास) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

जानकारी के अनुसार, गौरव पाल हरियाणा के गुरुग्राम के एक निजी कंपनी में करता है.

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने पहले शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपी उसका पीछा कर रहा था और उसकी जान को खतरा संदेह है.

पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि आरोपी पिछले दो साल से उसे परेशान कर रहा था और बार-बार उससे शादी करने के लिए कह रहा था.

एक ही कंपनी में काम करते थे दोनों

मां ने द हिंदू को बताया कि दोनों एक निजी कंपनी में एक साथ काम करते थे, जहां वे अक्सर साथ खाना खाते थे, लेकिन जबकि पीड़िता उसे "भाई" मानती थी, आरोपी उसके साथ "प्रेम संबंध" स्थापित करना चाहता था.

महिला की मां ने आरोप लगाया कि उसके पिछले जन्मदिन (14 जनवरी) पर उसने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की और बार-बार उसे चूमने की कोशिश की. फिर उन्होंने साकेत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन मां ने कहा कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

मां ने दावा किया कि गुरुवार को जब पीड़िता लाजपत नगर में नौकरी के लिए इंटरव्यू के लिए जा रही थी, तो आरोपी ने कथित तौर पर उसका पीछा किया, उसे रोकने की कोशिश की और फिर पीड़िता द्वारा बुक की गई कैब में जबरन घुस गया, उसका दरवाजा अंदर से बंद कर दिया और उस पर कई बार चाकू से वार किया.

हालांकि, पीड़िता की मां ने इस बात से इनकार किया है कि दोनों रिलेशनशिप में थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×