ADVERTISEMENTREMOVE AD

Rajasthan: गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या, पुलिस ने पूरे राज्य में नाकाबंदी की

राजस्थान:गैंगस्टर राजू थेठ की हत्या,लॉरेंस गैंग के हिस्ट्रीशीटर ने जिम्मेदारी ली

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

राजस्थान (Rajasthan) के सीकर में गैंगवार (Gang-war) की बेहद ही खौफनाक घटना सामने आई है. इस गैंगवॉर में गैंगस्टर राजू ठेहट (Raju Theth) की शनिवार, 3 दिसंबर को सीकर के उद्योग नगर इलाके में घर के पास ही गोली मारकर हत्या कर दी. गोली की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बदले के लिए हत्या, लॉरेंस गैंग ने ली जिम्मेदारी

जानकारी के अनुसार आनंदपाल गिरोह से राजू ठेहट की रंजिश चल रही थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, आनंदपाल गैंग और लॉरेंस बिश्नोई गैंग मिलकर काम कर रहे थे. कथित तौर पर लॉरेंस गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने राजू ठेहट की मौत की जिम्मेदारी ली है. साथ ही उसका कहना है कि उन्होंने आनंदपाल और बलवीर की हत्या का बदला ले लिया है.

राजू थेठ आज सुबह जैसे ही घर से बाहर निकला, पहले से घात लगाए बदमाशों ने उसपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. इसके बाद बदमाश भाग गए और स्थानीय लोगों की भीड़ जुटने लगी.

घटना का वीडियो वायरल

इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है, जिसमें 4 बदमाश बंदूक लहराते और फायरिंग करते हुए नजर आए.

एक फुटेज में दिख रहा है ठेहट के घर के सामने एक ट्रैक्टर आकर रुकता है और चार-पांच बदमाश उसमें से हथियार निकालकर बाहर खड़े ठेहट पर फायरिंग करना शुरू कर देते हैं. बदमाश 30-40 सेकेंड तक गैंगस्टर राजू पर फायरिंग करते दिख रहे हैं.

पुलिस के मुताबिक पिपराली रोड पर गैंगस्टर राजू ठेहट पर तीन राउड की फायरिंग की गई. गोली मारने के बाद बदमाश कुछ सेकेंड बाद वापस और जमीन पर पड़े राजू को चेक किया कि कहीं वह जिंदा तो नहीं है. घटना की जिम्मेदारी लेने वाला रोहित गोदारा फिलहाल अजरबैजान से लॉरेंस एंड गोल्डी की क्राइम कंपनी चलाता है. जानकारी के अनुसार, वह भारत में वांछित अपराधी है.

0

पूरे राज्य में नाकाबंदी

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के सूत्रों के हवाले से दावा किया जा रहा है कि बदमाश 10 साल से राजू ठेहट को मारने की योजना बना रहे थे. फायरिंग की जानकारी मिलते ही सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप सहित बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और डीजीपी के निर्देश पर पूरे राज्य में नाकाबंदी की गई है. ठेहट की गैंग शेखावाटी में काफी सक्रिय थी और आनंदपाल गैंग से भी उसकी दुश्मनी थी. आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद भी दोनों गैंग में वर्चस्व की लड़ाई जारी थी.

कई बार जेल जा चुका था राजू

गैंगस्टर राजू ठेहट कई मामलों और वारदातों को लेकर जेल जा चुका है. वह कई सालों तक जेल में बंद रहा है. राजू कुख्यात गैंगस्टर आनन्दपाल सिंह के साथ बीकानेर जेल में भी लम्बे समय तक बंद रहा था. राजू ठेहट के खिलाफ हत्या करने, हत्या की कोशिश करने, लूट, डकैती और लोगों को धमकी देकर वसूली करने जैसे सैंकड़ों के आरोप हैं. इन आरोपों में वह कई बार लम्बे समय तक जेल में भी जा चुका है. कई बार वह जमानत पर बाहर भी आया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×