ADVERTISEMENTREMOVE AD

उमेश पाल हत्याकांड की बरेली जेल में रची गई साजिश? अशरफ से मिलने पहुंचा था असद

Umesh Pal Murder Case: 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Published
छोटा
मध्यम
बड़ा

प्रयागराज (Prayagraj) में हुए उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. बरेली जेल का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. इस फुटेज में असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और विजय चौधरी उर्फ उस्मान सहित कुछ लोग दिखाई दे रहे हैं. उमेश पाल हत्याकांड से पहले असद, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम सहित 9 लोग अशरफ से जेल में मिले पहुंचे थे. कहा जा रहा है जेल में ही उमेश पाल हत्याकांड की पूरी साजिश रची गई थी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

बरेली जेल का ये सीसीटीवी फुटेज 12 फरवरी का है. फुटेज में दिख रहा है कि असद, गुड्डू, गुलाम, उस्मान समेत कई लोग जेल के गेट से आते हैं और सीधे अंदर चले जाते हैं. सबसे आगे गुलाम मोहम्मद है, उसके बाद गुड्डू मुस्लिम, उसके पीछे विजय चौधरी उर्फ उस्मान और सबसे पीछे अतीक का बेटा असद दिखाई दे रहा है. ये उमेशपाल हत्याकांड से जुड़ा सबसे नया वीडियो माना जा रहा है.

बता दें कि 24 फरवरी को प्रयागराज में उमेश पाल की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस वारदात में उसकी सुरक्षा में तैनात दो गनर की भी मौत हो गई थी.

उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद और अशरफ मुख्य आरोपी हैं. हालांकि, 15 अप्रैल को पुलिस और मीडिया की मौजूदगी में दोनों माफिया भाई की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई है. वहीं असद और गुलाम को यूपी STF ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया था. गुड्डू मुस्लिम फिलहाल फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में यूपी पुलिस जुटी है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×