ADVERTISEMENT

कर्नाटक में वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके 66 मेडिकल छात्र कोविड पॉजिटिव

एहतियात के तौर पर कॉलेज के दो छात्रावासों को सील कर दिया गया है.

Updated
भारत
1 min read
<div class="paragraphs"><p>कर्नाटक में 66 छात्र कोविड पॉजिटिव</p></div>
i

कर्नाटक(Karnataka) में एक मेडिकल कॉलेज में 66 छात्र कोरोना पॉजिटिव(Covid Postitive) पाए गए हैं. गौरतलब है कि सभी छात्रों को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी है. कर्नाटक के धारवाड़ में अधिकारियों ने बताया कि कॉलेज के एक कार्यक्रम में 300-400 छात्रों को बुलाया गया था और सभी का कोविड टेस्ट किया गया.

जिसमें एसडीएम कॉलेज ऑफ मेडिकल साइंसेज के 66 छात्र पॉजिटिव पाए गए. जिला स्वास्थ्य अधिकारी और उपायुक्त के आदेश पर एहतियात के तौर पर कॉलेज के दो छात्रावासों को सील कर दिया गया है. अधिकारियों ने कहा कि फिलहाल छात्रों को कॉलेज आने से मना कर दिया है.

ADVERTISEMENT

धारवाड़ के उपायुक्त नितेश पाटिल ने बताया कि संक्रमित छात्रों को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी थी. उन्होंने बताया कि फिलहाल उन्हें अभी क्वारंटीन कर दिया गया है और वे हॉस्टल के अंदर ही इलाज कराएंगे.

पाटिल ने बताया कि अन्य 100 छात्रों को क्वारंटीन कर दिया गया और उनका कोविड टेस्ट कराया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमने दो हॉस्टल सील कर दिए हैं. छात्रों को भोजन और इलाज उपलब्ध कराया जाएगा. किसी को भी हॉस्टल से बाहर कदम रखने की इजाजत नहीं होगी.

सभी को लग चुकी है वैक्सीन की दोनों डोज

कॉलेज के अधिकारियों ने बताया कि हम पता लगा रहे हैं कि छात्र कॉलेज परिसर से बाहर गए थे या नहीं लेकिन हमें शक है कि छात्रों के लिए कॉलेज में जो कार्यक्रम आयोजित किया गया था शायद उसी के कारण संक्रमण फैला है. हमने उस कार्यक्रम में भाग लेने वाले सभी छात्रों का कोविड टेस्ट किया. हमें पता चला है कि सभी छात्रों को वैक्सीन की दोनों डोज लग चुकी थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT