ADVERTISEMENT

एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी-'आप हमेशा हमारी चैंपियन रहोगी'

साइना नेहवाल के एक ट्वीट पर रिएक्शन देने के बाद सिद्धार्थ सुर्खियों में थे

Published
भारत
2 min read
<div class="paragraphs"><p>“आप हमेशा हमारी चैंपियन रहोगी”- सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी</p></div>
i

11 जनवरी को एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) ने ट्विटर पर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल से अपने मजाक के लिए माफी मांगी. साइना के एक ट्वीट पर रिएक्शन देने के बाद एक्टर सिद्धार्थ विवादों का हिस्सा बन गए थे.

सिद्धार्थ ने माफी मांगते हुए कहा कि उनके ‘नाटक’ शब्द का प्रयोग मैंने दुर्भावनापूर्ण इरादे से नहीं किया था, जिसके लिए मुझे जिम्मेदार ठहराया गया.

ADVERTISEMENT

सिद्धार्थ ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं, लेकिन जब मैं आपका ट्वीट पढ़ता हूं तो मेरी निराशा और गुस्सा भी मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता है.

उन्होंने लिखा कि एक मजाक के लिए खेद है. हालांकि, मेरे द्वारा किए गए मजाक का कोई भी गलत इरादा नहीं था, जिसके लिए इतने सारे लोगों ने इसे जिम्मेदार ठहराया है. मैं एक कट्टर फेमिनिस्ट हूं और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई जेंडर नहीं शामिल था और निश्चित रूप से आप पर अटैक करने का कोई इरादा नहीं था. मुझे उम्मीद है कि और आप मेरे इस लेटर को स्वीकार करेंगी. आप हमेशा मेरे चैंपियन रहेंगी, ईमानदारी से, सिद्धार्थ.

साइना नेहवाल ने पंजाब की यात्रा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में सेंध के बारे में चिंता जताई थी. इस पर सिद्धार्थ ने कोट रीट्वीट करते हुए लिखा था कि दुनिया के सूक्ष्म कॉक चैंपियन...भगवान का शुक्र है कि हमारे पास इंडिया के प्रोटेक्टर्स हैं.

एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल से मांगी माफी-'आप हमेशा हमारी चैंपियन रहोगी'

सिद्धार्थ के इस ट्वीट के बाद भारी बवाल हो गया, जिसके बाद सिद्धार्थ ने सफाई दी थी कि उनके ट्वीट में कुछ भी अपमानजनक नहीं था. उनका इरादा अपमानजनक बात करने का नहीं था.

एनसीडब्ल्यू ने जताई थी नाराजगी

राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी एक बयान जारी कर सिद्धार्थ के इस बयान को महिला विरोधी और अपमानजनक बताया था.

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष रेखा शर्मा ने पुलिस को पत्र लिखकर एक्टर सिद्धार्थ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आग्रह किया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT