ADVERTISEMENT

PM मोदी आज शाम कोरोना पर सभी राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक

हफ्तेभर पहले से देश में कोरोना के मामले एक लाख को पार कर रहे हैं और एक दिन पहले ये मामले 2 लाख को भी पार चुके हैं.

Published
PM मोदी आज शाम कोरोना पर सभी राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक
i

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) देश में बिगड़ती कोरोना (Coroan Virus) स्थिति और बढ़ते आंकड़ों को लेकर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. यह बैठक आज यानी गुरुवार, 13 जवनरी को शाम 4.30 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी.

ADVERTISEMENT

देशभर में कोरोना के आंकड़ों में तेज गति के साथ इजाफा हो रहा है. हफ्तेभर पहले से देश में कोरोना के मामले एक लाख को पार कर रहे हैं और एक दिन पहले ये मामले 2 लाख को भी पार चुके हैं. इस बीच प्रधानमंत्री सभी राज्यों के साथ कोरोना स्थिति पर चर्चा करने के लिए आज बैठक करेंगे.

एक्सपर्ट का मानना हैं कि कोरोना के दर्ज हो रहे मामलों में अधिकतर मामले ओमिक्रॉन के हैं. देश में महाराष्ट्र, पश्चिम बंगा, दिल्ली, तमिल नाडु और कर्नाटक ऐसे राज्य हैं जो कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित.

इस बीच अच्छी बात यह है कि 15 से 18 साल के बच्चों का भी वैक्सीनेशन शुरु हो चुका है साथ ही कुछ सीनियर सिटिजन को बूस्टर डोज भी दी जा रही है.

बता दें कि इससे पहले भी रविवार, 9 जनवरी को प्रधानमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए कोरोना स्थिति का जायजा लिया था. प्रधानमंत्री मोदी की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मनसुख मांडविया के साथ कैबिनेट सचिव और गृह सचिव भी शामिल हुए थे. बैठक में ओमिक्रॉन को लेकर खास चर्चा की गई थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×