कल्याण सिंह कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ के अस्पताल में भर्ती

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Updated
भारत
1 min read
बढ़ सकती हैं कल्याण सिंह की मुसीबतें
i

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह (kalyan singh) को जांच में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राजस्थान के राज्यपाल भी रह चुके 88 साल के कल्याण सिंह को सोमवार देर शाम संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआईएमएस) के राजधानी लखनऊ कोरोना अस्पताल में भर्ती कराया गया.

कल्याण सिंह को पिछले दो दिनों से बुखार, सूखी खांसी और सांस फूलने की शिकायत थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

एसजीपीजीआईएमएस के निदेशक प्रोफेसर आर.के. धीमान ने बताया कि कल्याण सिंह की हालत स्थिर है. उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है जहां उनकी सेहत की निगरानी की जा रही है. देश में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं, कई राजनीतिक हस्तियां भी कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं.

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इससे पहले रविवार को उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी मिली थी. बताया गया था कि उन्हें बुखार है. लेकिन अब सिसोदिया ने खुद ट्विटर पर बताया है कि बुखार की शिकायत के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कुछ दिन पहले ही गृहमंत्री अमित शाह भी कोरोना से ठीक होकर लौटे हैं. भारत में कोरोना वायरस के कारण अब तक 80,776 लोग जान गंवा चुके हैं, जबकि पिछले 24 घंटों में इस बीमारी के 83,809 नए मामले सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया कोरोना पॉजिटिव, खुद दी जानकारी

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!