ADVERTISEMENTREMOVE AD

फेसबुक ने बिना कारण बताए मिल्लत टाइम्स का पेज किया डिलिट, PCI ने जताया विरोध

मिल्लत टाइम्स का दावा है कि फेसबुक ने उनके पेज को एक पोस्टर के शेयर करने के बाद डिलीट किया है.

Published
भारत
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

न्यूज वेबसाइट मिल्लत टाइम्स का दावा है कि फेसबुक (Facebook) ने बिना कारण बताए ही उसका ऑफिशियल पेज डिलीट कर दिया है. मिल्लत टाइम्स के फेसबुक पेज पर करीब 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स थे. मिल्लत टाइम्स के खिलाफ फेसबुक की कार्रवाई पर अब प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने भी नाराजगी जाहिर की है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने अपने ट्विटर पर लिखा, "प्रेस क्लब ऑफ इंडिया मल्टीमीडिया ऑनलाइन न्यूजपोर्टल मिल्लत टाइम्स के पेज को हटाने के फेसबुक के एकतरफा फैसले की निंदा करता है, हम मांग करते हैं कि करीब दस लाख फॉलोअर्स वाले पेज को बहाल किया जाए."

बता दें कि मिल्लत टाइम्स का ऑफिशियल पेज सोमवार 13 दिसंबर 2021 को डिलीट हुआ था.

मिल्लत टाइम्स का दावा है कि फेसबुक ने उनके पेज को एक पोस्टर के शेयर करने के बाद डिलीट किया है. उस पोस्टर में गुरुग्राम में जुमे की नमाज को लेकर एक सवाल पूछा गया था. पोस्टर में लिखा था कि 'मुसलमानों के नमाज पढ़ने पर पाबंदी, दूसरे धर्म के लोगों को परमिशन?'

मिल्लत टाइम्स के चीफ एडिटर शम्स तबरेज कासमी ने क्विंट हिंदी से बात करते हुए बताया कि उन्होंने फेसबुक के पॉलिसी प्रोग्राम मैनेजर को लेटर लिखा है, लेकिन अबतक फेसबुक की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है, न ही पेज डिलीट करने को लेकर फेसबुक ने कोई आधिकारिक जानकारी दी है. इतने सारे विरोध के बाद भी अबतक फेसबुक पर पेज रिस्टोर नहीं हुआ है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×