ADVERTISEMENTREMOVE AD

कानपुर के पुलिस कमिश्नर ने लिया VRS, बीजेपी के टिकट पर लड़ सकते हैं चुनाव

Asim Arun ने दोपहर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी

Updated
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

आईपीएस असीम अरूण(Aseem Arun) बीजेपी(BJP) में शामिल होंगे,उन्होंने VRS ले लिया है. चर्चा है कि वह बीजेपी के टिकट पर कन्नौज(Kannauj) सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. बता दें कि कन्नौज उनका पैतृक गांव है. सबसे पहले SWAT गठित करने का श्रेय भी असीम अरूण को जाता है. बताया जा रहा है कि उन्होंने शनिवार दोपहर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

असीम अरूण ने फेसबुक पर दी जानकारी

असीम अरूण ने सोशल मीडिया पर एक पत्र शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा " मित्रों मैं आपको अवगत कराना चाहता हूं कि मैंने वीआरएस के लिए आवेदन किया है क्योंकि अब राष्ट्र और समाज की सेवा एक नए रूप में करना चाहता हूं. असीम अरूण वर्तमान में कानुपर के पुलिस कमिश्नर के रूप में तैनात हैं.

Asim Arun ने दोपहर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से  मुलाकात की थी
असीम अरूण ने अपने पत्र में लिखा कि मैं बहुत गौरवान्वित अनुभव कर रहा हूं कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुझे बीजेपी की सदस्यता के योग्य समझा.

उन्होंने आगे लिखा कि मैं प्रयास करूंगा की पुलिस बलों के संगठन के अनुभव और सिस्टम विकसित करने के कौशल से पार्टी को अपनी सेवाए दूं.

कन्नौज सदर सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

हांलाकि, अभी ऑफिशियली जारी नहीं हुआ है कि असीम अरूण कन्नौज सदर सीट से बीजेपी की ओर से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं लेकिन मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक असीम अरूण के इस सीट से विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×