ADVERTISEMENT

Jammu Kashmir: आतंकियों ने ऑफिस में घुसकर कश्मीरी पंडित को गोली मारी

आतंकी मौके से फरार बताए जा रहे हैं और उनकी तलाश जारी है.

Published
भारत
1 min read
Jammu Kashmir: आतंकियों ने ऑफिस में घुसकर कश्मीरी पंडित को गोली मारी
i

जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकवादियों ने सरकारी ऑफिस में घुसकर एक युवक को गोली मार दी. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि राहुल भट्ट नाम के कर्मचारी पर आतंकियों ने ऑफिस में घुसकर फायरिंग की. वह गंभीर रूप से घायल है और उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ADVERTISEMENT

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, राहुल भट्ट कश्मीरी पंडित बताए जाने की खबर है. वह कई सालों से वहां काम कर रहे हैं. गुरूवार को आतंकियों ने उन्हें तहसील ऑफिस में गोली मार दी. आतंकी मौके से फरार बताए जा रहे हैं और उनकी तलाश जारी है.

जम्मू-कश्मीर में करीब 168 आतंकवादी सक्रिय हैं जबकि 75 आतंकवादी इस साल मुठभेड़ में मारे गए हैं. पुलिस के मुताबिक, मारे गए आतंकवादियों में 21 विदेशी थे. उन्होंने बताया कि वर्ष 2021 में सुरक्षाबलों ने 180 आतंकवादियों को मार गिराया था जिनमें से 18 विदेशी थे.

इस घटना पर नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने हमने की निंदा की है. उन्होंने कहा, ''मैं राहुल भट्ट पर जानलेवा आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं. राहुल चदूरा में तहसील कार्यालय में कार्यरत एक सरकारी कर्मचारी थे जहां उन पर हमला किया गया. लक्षित हत्याएं जारी हैं और भय का वातावरण बढ़ रहा है. राहुल के परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.''

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×