ADVERTISEMENTREMOVE AD

जावेद अख्तर मानहानि केस: कोर्ट में पेश हुईं कंगना, अगली सुनवाई 15 नवंबर को

आखिरकार जावेद अख्तर मानहानि केस में मुंबई की अंधेरी कोर्ट में पेश हुईं कंगना रनौत

Updated
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की ओर से अभिनेत्री कंगना रनौत पर दर्ज किए गए मामले में आज सुनवाई हुई. सोमवार को कंगना अंधेरी के कोर्ट में पेश हुई. मामले से संबंधित अगली सुनवाई 15 नवंबर को होगी.

कंगना रनौत के वकील की ओर से ट्रांसफर ऑफ एप्लिकेशन भी दायर किया गया, जिसकी सुनवाई 1 अक्टूबर को होनी है.

इसके साथ ही कंगना के वकील ने कहा कि जब मामला जमानती है तो कंगना को हर बार कोर्ट आना क्यों जरूरी है. उन्होंने आगे कहा कि हम चाहते हैं कि यह मामला किसी अन्य कोर्ट में ट्रांसफर किया जाए, क्योंकि कंगना को लग रहा है कि कोर्ट उनके साथ पक्षपात कर रहा है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पुलिस ने बयान नहीं दर्ज किया है. हमारे पास सुप्रीम कोर्ट का रास्ता खुला है. कंगना के खिलाफ सभी मामलों को क्लब कर किसी अन्य कोर्ट में भेजा जाए, हमें इस कोर्ट पर भरोसा नहीं है. सुनवाई के दौरान जावेद अख्तर के वकील जय भारद्वाज ने कहा कंगना कोर्ट नहीं आ रही हैं.

पिछले दिनों मुंबई की एक अदालत ने जावेद अख्तर के मानहानि के केस पर सुनवाई करते हुए कंगना रनौत की तीखी आलोचना की थी.

कोर्ट के कई बार कहने के बाद भी कंगना कई बार केस की सुनवाई के लिए हाजिर नहीं हुई थी. इस पर कोर्ट ने कहा था कि अगर कगंना 20 सितंबर को पेशी पर नहीं आती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया जाएगा.

इससे पहले बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना रनौत की अर्जी खारिज कर दी थी. कंगना ने मांग की थी कि मानहानि के मुकदमे को खारिज किया जाए

कंगना ने अपनी अर्जी में कहा था कि लोवर कोर्ट ने शिकायतकर्ता और उनके विरुद्ध दर्ज की गयी शिकायत में नामजद गवाहों का सही तरीके से परीक्षण नहीं किया, बल्कि केवल जूहू पुलिस के भरोसे पर मामला शुरू कर दिया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×