ADVERTISEMENTREMOVE AD

संजय राउत पर बरसे बोम्मई-"भारतीय सेना की तरह महाराष्ट्र को खदेड़ेंगे कन्नड़ लोग"

पत्रकारों से बात करते हुए सीएम बोम्मई ने कहा कि सभी जानते हैं कि संजय राउत को कितना महत्व दिया जाना चाहिए.

Published
भारत
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

महाराष्ट्र (Maharashtra) के वरिष्ठ नेता संजय राउत (Sanjay Raut) के बयान कि "उनके लोगों को चीनी सेना की तरह कर्नाटक में प्रवेश करना चाहिए" के जवाब में कर्नाटक (Karnataka) के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि अगर वे चीनी सेना की तरह आते हैं, तो कन्नड़ लोग उन्हें भारतीय सेना की तरह वापस धक्का देंगे. बेलागवी में पत्रकारों से बात करते हुए सीएम बोम्मई ने कहा कि सभी जानते हैं कि संजय राउत को कितना महत्व दिया जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि वह हमेशा भड़काऊ बयान देते हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
महाराष्ट्र के विधायक द्वारा बांधों की ऊंचाई बढ़ाने और राज्य में पानी का प्रवाह नहीं होने देने की मांग पर टिप्पणी करते हुए सीएम बोम्मई ने कहा कि महाराष्ट्र में विपक्षी सदस्यों ने बयान दिया था.
हम एक संघीय ढांचे में रह रहे हैं, पानी एक राज्य का नहीं है, यह तीन से चार राज्यों में बहता है और एक अंतर-संबंध है. कहीं भी ऐसा नहीं किया गया है और कहीं भी इस तरह का बयान नहीं दिया गया है. निश्चित रूप से मैं उन्हें बयान देने से रोकने के लिए कह रहा हूं. जिद्दी बयानों से कोई फायदा नहीं है, कोई भी ऐसी चीजों को लागू नहीं कर सकता है. यह सिर्फ एक राजनीतिक बात है.
बसवराज बोम्मई, मुख्यमंत्री, कर्नाटक
0

उन्होंने कहा कि एक राज्य और दूसरे के बीच संबंध हमेशा बने रहेंगे. सीमा विवाद सर्वोच्च न्यायालय में है. यदि उनके पास इतनी शक्ति है, तो उन्हें वहां लड़ने दें. हमें विश्वास है, संविधान के अनुसार हमारे पास एक मजबूत मामला है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×