ADVERTISEMENTREMOVE AD

Maharashtra: नागपुर में कोरोना विस्फोट, एक निजी स्कूल के 38 बच्चे कोरोना पॉजिटिव

इतनी ज्यादा संख्या में मामले आने के बाद स्कूल को पूरी तरह से 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है

Published
भारत
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

एक तरफ जहां महाराष्ट्र मूसालाधार बारिश से परेशान है, वहीं दूसरी ओर कोरोना के केस भी बढ़ रहे हैं. इस बीच, नागपुर से बड़ी तेजी से कोरोना फैलने की खबर आई है. नागपुर के एक निजी कॉलेज के 38 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इतनी ज्यादा संख्या में मामले आने के बाद स्कूल को पूरी तरह से 3 दिन के लिए बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही कैंप लगाकर नागपुर महानगर पालिका की ओर से सभी बच्चों की कोरोना वायरस की जांच की जा रही है

ADVERTISEMENTREMOVE AD

नागपुर के राय स्कूल के दसवीं कक्षा के छात्र को सबसे पहले कोरोना होने की रिपोर्ट सामने आई, जिसके बाद बाकी बच्चों का टेस्ट करवाए जाने पर आठवीं कक्षा के तकरीबन 30 से अधिक छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए, इन सभी छात्रों को होम आइसोलेशन के लिए उनके घर पर रखा गया है, वहीं स्कूल ने नियम जारी कर कहा है कि कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद ही अब स्कूल में प्रवेश दिया जाएगा.

नागपुर की जिलाधिकारी आर विमला ने बताया कि इस तरह कोरोना के मामले मिलने के बाद स्कूल को एहतियात बरतने के लिए गाइडलाइंस जारी की गई हैं, वहीं लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस पर काबू पाने के लिए और भी स्कूलों के लिए गाइडलाइंस आज जारी की जाएंगी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×