ADVERTISEMENTREMOVE AD

सूटकेस में शव का डरावना सच,मर्जी से शादी की तो पिता ने मारी गोली-मां भी गिरफ्तार

Mathura murder case: पुलिस ने बताया कि उन्हें हत्या में इस्तेमाल गाड़ी, खोखा कारतूस और लड़की का फोन भी बरामद हुआ है.

Published
भारत
2 min read
छोटा
मध्यम
बड़ा
ADVERTISEMENTREMOVE AD

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) में 18 नवंबर को मिली अज्ञात युवती के शव को लेकर पुलिस ने खुलासा किया है. केस में पुलिस ने युवती के माता- पिता को ही गिरफ्तार किया है. उनपर युवती की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है.

0

एक्सप्रेसवे के पास बैग में मिला था शव

मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे के पास एक ट्रॉली बैग के अंदर पॉलीथिन में लिपटी एक युवती का शव मिला था. शव मिलने के बाद पुलिस की कई टीमें युवती की लाश की शिनाख्त के लिए लगाई गई.

"18 तारीख को हमें एक लाल सूटकेस में एक लड़की का शव मिला जिसकी पहचान दिल्ली के बदरपुर निवासी के रूप में हुई. युवती की हत्या उसके माता-पिता ने ही 17 तारीख को घर में गोली मारकर कर दी थी. माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है."
मार्तंड प्रकाश सिंह, SP सिटी, मथुरा

मजदूरों ने लावारिस सूटकेस देखा और पुलिस को फोन किया जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर उसे खोला और शव मिला. जहां सूटकेस मिला था, वहां पहुंचे पुलिस अधिकारी महावन आलोक सिंह ने कहा कि फोरेंसिक टीम ने सबूत और संभावित सुराग जुटाए हैं.

पुलिस की जांच में पता चला की यह युवती दिल्ली के थाना बदरपुर इलाके में मोरबन्द की रहने वाली थी, जिसकी शिनाख्त उसकी मां ब्रजबाला और भाई आयुष ने की. इसके बाद पूछताछ में पुलिस को पता चला कि युवती आयुषी के पिता नीतेश ने ही अपनी पिस्टल से दो गोलियां मार उसकी हत्या की थी. जिसमें उसकी मां भी शामिल थी.

इसके बाद पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

"हत्या में उपयोग गाड़ी, खोखा कारतूस और लड़की का फोन बरामद हुआ है. हत्या का कारण माता-पिता की मर्जी के बिना एक लड़के से शादी करना है. लड़की ने 1 साल पहले आर्य समाज मंदिर में छत्रपाल नामक लड़के से शादी कर ली थी, इस कारण इनके बीच मतभेद होते थे."
मार्तंड प्रकाश सिंह, SP सिटी, मथुरा

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×