ADVERTISEMENTREMOVE AD

UP: मोदी की लखनऊ यात्रा के दिन बालकनी में कपड़े ना सुखाने का निर्देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार से यूपी के दौरे पर है.

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने एक फरमान में लखनऊ (Lucknow) के गोमती नगर क्षेत्र में एक ऊंची इमारत के निवासियों से कहा है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन दिवसीय यात्रा के मद्देनजर अपनी बालकनियों में कपड़े न टांगें.

गोमती नगर के प्रभारी निरीक्षक प्रशांत कुमार मिश्रा द्वारा जारी आदेश में विशेष रूप से सरस्वती अपार्टमेंट का उल्लेख है जो सिग्नेचर बिल्डिंग के सामने स्थित है जहां शुक्रवार से डीजीपी का अखिल भारतीय सम्मेलन होगा.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार से यूपी के दौरे पर है.
प्रधानमंत्री शनिवार और रविवार को सम्मेलन में शामिल होंगे.

निवासियों से कहा गया है कि वे शुक्रवार से रविवार तक बालकनियों में अपने कपड़े न टांगें और इस दौरान किसी भी मेहमान के आने पर पुलिस को सूचित करें.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार से यूपी के दौरे पर है. शुक्रवार को वो बुंदेलखंड के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह किसानों और जवानों को बेशकीमती सौगातें देंगे.झांसी में 3425 करोड़ की परियोजनाओं का ऐलान करेंगे. इसमें भारत डायनामिक्स लिमिटेड की रक्षा उपकरण इकाई, अल्ट्रा मेगा सोलर पार्क और अटल एकता पार्क का लोकार्पण भी होगा. इस दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा प्रधानमंत्री महोबा से 3240 करोड़ की अर्जुन सहायक परियोजना समेत 44 छोटी-बड़ी परियोजनाओं का लोकार्पण करने के बाद जनसभा को संबोधित करेंगे. मंच पर वह एक घंटे तक रहेंगे. इससे पहले इसी साल अगस्त में प्रधानमंत्री ने महोबा से ही उज्ज्वला 2.0 का वर्चुअल शुभारंभ किया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×