अमित शाह से बोले उद्योगपति बजाज-आप लोगों ने बनाया डर का माहौल

यूपीए के राज में खुलकर सरकार की आलोचना करने की आजादी थी, आप लोग डर बना रहे हैं: अमित शाह से बोले राहुल बजाज

Published01 Dec 2019, 04:03 AM IST
भारत
1 min read

भारत के मशहूर उद्योगपति और बजाज समूह के चेयरमैन राहुल बजाज ने अमित शाह की मौजूदगी में सरकार को लेकर बड़ी बात कही है. राहुल बजाज के मुताबिक मौजूदा सरकार ने डर और अनिश्चित्ता का माहौल बना दिया है, इसके चलते लोग खुलकर अपनी बात नहीं रख पा रहे हैं.

इकनॉमिक टाइम्स अवार्ड फंक्शन में एक पैनल बैठा हुआ था. इसमें गृहमंत्री अमित शाह, वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण और रेलमंत्री पीयूष गोयल शामिल थे. इसी पैनल से राहुल बजाज ने सवाल पूछा था.

उन्होंने पैनल से पूछा कि क्यों लोगों को सरकार की आलोचना नहीं करने की अनुमति नहीं है. गृहमंत्री अमित शाह ने बजाज के सवाल पर कहा कि लोगों को डरने की जरूरत नहीं है.

बता दें हाल ही में एनएसओ ने जीडीपी की दूसरी तिमाही के आंकड़े जारी किए हैं. इसमें विकास दर गिरकर 4.5 फीसदी के चिंताजनक स्तर पर पहुंच गई है.

क्या गोडसे के आतंकी होने में कोई शक है: राहुल बजाज का सवाल

इसके बाद राहुल बजाज ने अगला सवाल में भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर का जिक्र करते हुए पूछा कि क्या इस बात में कोई शक है कि गोडसे आतंकी था या नहीं? जवाब में अमित शाह ने कहा कि पार्टी ने प्रज्ञा ठाकुर के स्टेटमेंट की निंदा की है.

राहुल बजाज खुलकर सरकार पर अपनी बात रखते रहे हैं. इस साल की शुरूआत में कंपनी की 12 वीं एनुअल जनरल मीटिंग में उन्होंने मांग और निजी निवेश के गिरते स्तर को लेकर सरकार की आलोचना की थी.

(इकनॉमिक टाइम्स से इनपुट के साथ)

पढ़ें ये भी: आर्थिक संकट गहरा है, अंधेरे में ‘ठांय-ठांय’ से काम नहीं चलेगा

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!