ADVERTISEMENTREMOVE AD

राजस्थान:कांग्रेस विधायक के बेटे पर नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप,केस दर्ज

आरोप है कि पीड़िता का वीडियो भी बनाया गया और उसके एवज में पैसे भी हड़पे गए.

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

राजस्थान(Rajasthan) के दौसा जिले में 15 वर्षीय नाबालिग से कथित सामूहिक दुष्कर्म के मामले में राजगढ़ से कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा के बेटे समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दर्ज मामले के मुताबिक घटना फरवरी की है, जब आरोपी स्कूली लड़की को महवा-मंडावर रोड स्थित एक होटल में ले गए और वारदात को अंजाम दिया. आरोपियों ने ब्लैकमेल करने के लिए पीड़ित का वीडियो भी बनाया.

इस मामले में मंडावर के थाना प्रभारी नाथू लाल ने कहा,

राजगढ़ विधायक के बेटे दीपक मीणा समेत तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. दो अन्य के खिलाफ भी सामूहिक दुष्कर्म और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों की शिकायत के आधार पर शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया. पीड़िता का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है और बयान दर्ज कर लिया गया है.पुलिस ने बताया कि दो अन्य नामजद आरोपी विवेक शर्मा और नेतराम हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की दी धमकी

पुलिस ने कहा कि आरोपी विवेक शर्मा ने पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर लड़की से 15 लाख रुपये नकद और आभूषण ले लिया. मामले में परिजनों ने चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस जांच में शर्मा की संलिप्तता पाई गई, जिसके बाद पीड़ित लड़की ने आपबीती अपनी मां को बताई.

वहीं राजगढ़ विधायक जौहरीलाल मीणा ने बेटे के दुष्कर्म मामले में नाम आने के बाद कहा-

राजनीतिक रूप से नुकसान पहुंचाने के लिए ऐसा किया गया है यह झूठा और निराधार मामला है. मेरे ऊपर पहले भी ऐसे आरोप लगाने की कोशिश की गई है.

उन्होंने आगे कहा कि फिर एक बार मेरे बेटे को फंसाया है. यह मुझे बदनाम करने की साजिश है. गौरतलब है कि जौहरीलाल, पायलट खेमे के विधायक माने जाते हैं.

इस प्रकरण को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने राज्य सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इसी तरीके के चरित्र वाली पार्टी है. ऐसे ही इनके लोग हैं और आज एक बार फिर से कांग्रेस एक विधायक के बेटे पर दुष्कर्म के आरोप लगे हैं.

उन्होंने कहा कि एक वर्ष में 6 हजार 337 दुष्कर्म की घटनाओं में एक कडी और जुड जाती है, ऐसा लगता है कि प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया, गुंडों का, व्यभिचारियों का राज है

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×