ADVERTISEMENTREMOVE AD

"हमें अभी तक नहीं बताया गया": सोनाक्षी की शादी की खबरों पर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा?

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि जब भी उनकी बेटी की शादी होगी, वे "बारात के आगे नाचते हुए दिखेंगे. "

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलासा किया है कि उनकी बेटी, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अभी तक अपनी शादी की योजनाओं के बारे में उनसे और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा से चर्चा नहीं की है. उन्होंने कहा, "हम इंतजार कर रहे हैं कि हमें बताया जाए."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

मीडिया में शादी की खबरें

कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि सोनाक्षी सिन्हा अपने लंबे समय से साथी, अभिनेता जहीर इकबाल से शादी करने जा रही हैं.  बताया जा रहा है कि सोनाक्षी 23 जून को मुंबई में जहीर से शादी करने वाली हैं.

हालांकि, उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें अभी तक अपनी बेटी की शादी की योजनाओं के बारे में कोई सूचना नहीं मिली है.  शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वो हाल ही में आम चुनावों में व्यस्त थे.

शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या कहा?

इंडियन एक्स्प्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली में मौजूद वरिष्ठ अभिनेता ने एक अंग्रेजी चैनल से बातचीत में कहा कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी की योजनाओं के बारे में किसी से बात नहीं की है. "मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में पढ़ा है,".

शत्रुघ्न ने यह भी कहा कि जब सोनाक्षी उन्हें और पूनम को अपनी शादी के बारे में बताएगी, तो वे दोनों आशीर्वाद देंगे. "हम हमेशा उसकी खुशियों की कामना करते हैं," .

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी के निर्णयों पर पूरा भरोसा है और वे मानते हैं कि "वह कभी भी कोई गैरकानूनी या अनैतिक निर्णय नहीं लेगी. "

उन्होंने कहा, "एक वयस्क के रूप में, उसे अपने निर्णय लेने का अधिकार है. " उन्होंने अपनी खुशी भी व्यक्त की और कहा कि जब भी उनकी बेटी की शादी होगी, वे "बारात के आगे नाचते हुए दिखेंगे. "

0

शत्रुघ्न ने जताया दुख

शत्रुघ्न ने यह भी कहा कि वे अपनी बेटी के इस बड़े फैसले के बारे में जानकारी नहीं होने से दुखी हैं. उन्होंने साझा किया कि उनके करीबी लोग उनसे पूछ रहे हैं कि वे अपनी बेटी की शादी की योजनाओं के बारे में क्यों नहीं जानते, जबकि मीडिया को इसकी जानकारी है. "सिर्फ इतना कह सकता हूं कि आजकल के बच्चे माता-पिता से अनुमति नहीं लेते, सिर्फ जानकारी देते हैं. हम इंतजार कर रहे हैं कि हमें बताया जाए. "

सोनाक्षी की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज

दरअसल कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सोनाक्षी और जहीर, जो पिछले कुछ वर्षों से डेट कर रहे हैं, 23 जून को मुंबई में शादी करेंगे. दोनों के करीबी रिश्तेदार और दोस्त इस बड़े दिन के लिए उत्साहित हैं.

इस बीच, शत्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी पूनम सिन्हा अपनी बेटी से शादी की योजनाओं के बारे में जानने का इंतजार कर रहे हैं और उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए तैयार हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×