ADVERTISEMENTREMOVE AD

मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला बोले-"टीवी के लोग आपसे क्यों डरते हैं मोदी जी"

श्याम रंगीला साल 2017 में एक इंडियन कॉमेडी शो 'ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' का हिस्सा थे

Updated
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

"प्रिय PM श्री नरेंद्र मोदी जी…मैं एक छोटा सा कलाकार हूं ,आपकी व कई लोगों की मिमिक्री करता हूं. दुःखद है कि मैं ये कभी TV पर नहीं कर सकता क्योंकि TV चैनल के लोग आपसे डरते हैं. आपको तो मज़ाक़ पसंद भी है, तो फिर भी वे क्यों डरते है आपकी मिमिक्री से? क्या आपकी मिमिक्री जुर्म है? " यह बातें आज मिमिक्री आर्टिस्ट श्याम रंगीला (Shyam Rangeela) ने अपने ट्विटर (Twitter) अकाउंट पर लिखी हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

श्याम रंगीला साल 2017 में एक इंडियन कॉमेडी शो 'ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' का हिस्सा थे जहां उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की मिमिक्री कर खूब तारीफे बटोरी थीं. उन्होंने पीएम मोदी की मिमिक्री अक्षय कुमार की मौजूदगी में की थी लेकिन इस शो को कभी प्रसारित नहीं किया गया. शो के प्रोमो में श्याम रंगीला को अक्षय कुमार समेत अन्य जजों ने स्टैंडिंग ओवीशन भी दिया था.

श्याम रंगीला पीएम नरेंद्र मोदी के साथ-साथ राहुल गांधी की भी मिमिक्री करते हैं. टीवी पर शो ऑन एयर न होने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर मिमिक्री करना शुरू किया था.

अपनी यही बात आगे रखते हुए अगले ट्वीट में श्याम रंगीला ने लिखा है कि, "सोशल मीडिया पर आप सबने मुझे हमेशा किसी TV शो से बढ़के ही प्यार दिया है,इसलिए आज आप सब का शुक्रगुज़ार हूं. मुझ जैसे आने वाले कलाकार भी ध्यान रखें कि किस तरह से tv चैनल डर के मारे आपको रोक देंगे.

ये सब किसी शो में आने की लालसा या सहानुभूति के लिए नहीं लिखा,बल्कि जो सच है वो लिखा है"

श्याम रंगीला पर पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमतों पर वीडियो बनाने के बाद साल 2021 में एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी. यह वीडियो वायरल होने के बाद श्रीगंगानगर के जिस पेट्रोल पंप पर रंगीला ने वीडियो बनाई थी उसी पेट्रोल पंप के मालिक ने उनपर एफआईआर दर्ज कराई थी.

इस एफआईआर के बाद श्याम रंगीला ने यह कहकर माफी मांगी थी की अगर उन्होंने जाने अनजाने मैं किसी का दिल दुखाया हो तो उन्हें माफ कर दें. श्याम रंगीला अक्सर अपने वीडियो में पीएम मोदी की मिमिक्री कर उनकी नीतियों पर व्यंग करते रहे हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×