ADVERTISEMENTREMOVE AD

Tiger-3: रिलीज से पहले बॉक्स ऑफिस पर 'टाइगर' की दहाड़, 2.70 लाख से ज्यादा टिकट बिके

Salman Khan की नई फिल्म टाइगर-3 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Published
भारत
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटडे फिल्म टाइगर-3 (Tiger 3) 12 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है. इससे पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. फिल्म को लेकर बॉलीवुड के 'दबंग खान' के फैंस में खास उत्साह है. फिल्म ट्रेड पोर्टल सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर-3 के अबतक 10 करोड़ मूल्य के टिकट बिक चुके हैं.

बता दें कि सलमान खान तीसरी बार रुपहले पर्दे पर एक स्पाई का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ हैं. फिल्म यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है, जिसे मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

अहमदाबाद और मिडिल ईस्ट में जबरदस्त मांग

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म की भारी मांग को देखते हुए टाइगर-3 के शो अहमदाबाद और मिडिल ईस्ट के सिनेमाघरों में पूरे दिन चलने वाले हैं.

एक अंदरूनी सूत्र ने उसी रिपोर्ट में खुलासा किया, “हम देश भर के कई सिनेमाघरों में सोमवार, 13 नवंबर से टाइगर-3 के 24x7 शो देखने को मिलेंगे. फिल्म को लेकर अभूतपूर्व चर्चा के कारण देश के विभिन्न हिस्सों से एग्जीबिटर्स की ओर से ऐसा करने की जोरदार मांग आ रही है.''

सूत्र ने आगे बताया कि "अहमदाबाद भारत का पहला शहर है जहां टाइगर-3 के शो चौबीसों घंटे चलेंगे. वहीं मिडिल ईस्ट के थिएटर्स भी रविवार से ऐसा करने जा रहे हैं. YRF को अगले कुछ दिनों में टाइगर-3 के लिए देश भर से इस तरह की मांग में तेजी देखने को मिलेगी."

इसके साथ ही सूत्र ने कहा कि "यह व्यवसाय और उद्योग के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि लोग अच्छा सिनेमा देखना चाहते हैं और टाइगर 3 इस साल की सबसे बड़ी रिलीज है."

बता दें कि टाइगर-3 YRF स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है, जिसमें टाइगर जिंदा है (2017), वॉर (2019) और पठान (2023) के आगे की घटनाओं को दिखाया जाएगा.

2.70 लाख से ज्यादा टिकट बिके

टाइगर-3 के अबतक 2.70 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं. फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने आधिकारिक X हैंडल पर इसकी जानकारी दी है. अगर नेशनल चेन की बात करें बुधवार सुबह 9 बजे तक PVR-Inox में 84,636 और Cinepolis में 17,838 टिकट बिक चुके हैं. बुक माई शो पर फिल्म के 2,79,600 टिकट बिके हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×