ADVERTISEMENT

इंदौर: घर में थी बर्थडे पार्टी, बजरंग दल ने घुसकर पीटा-पीड़ितों को ही जेल!

पुलिस ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की.

Published
न्यूज
1 min read

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

मध्य प्रदेश के इंदौर में फ्लैट में कुछ युवक-युवतियों बर्थडे पार्टी मना रहे थे. आरोप है कि इसी दौरान हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता पहुंच गए. उन्होंने पार्टी में शामिल मुस्लिम युवकों पर लव जिहाद का आरोप लगाया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने ट्रेसपास करने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर कोई कार्रवाई नहीं की. पांच मुस्लिम युवकों को जेल भेज दिया.

ADVERTISEMENT

फ्लैट के अंदर पहुंच गए बजरंग दल के कार्यकर्ता

दरअसल, इंदौर शहर के एमआईजी थाना क्षेत्र के श्री नगर कॉलोनी में एक फ्लैट में कुछ युवक-युवतियों द्वारा जन्मदिन की पार्टी मनाई जा रही थी. उसी वक्त बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा फ्लैट पर दबिश दी गई और मौके से पांच युवक और दो युवतियों को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया.

बजरंग दल के पदाधिकारी का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि श्रीनगर के एक फ्लैट में 5 मुस्लिम युवक और दो हिंदू लड़कियां रह रही हैं, जिसके बाद उन्होंने मौके पर दबिश दी. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं को गाली गलौच और युवकों के साथ मारपीट करते हुए देखा जा रहा है.

एमआईजी थाने की जांच अधिकारी एसआई सीमा शर्मा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि मामले की तस्दीक की जा रही है. लड़की द्वारा किसी तरह की कोई शिकायत नहीं की गई है. लड़की बालिग है. मामले की विवेचना करने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है.

बताया जा रहा है कि युवती एमपीपीएससी की तैयारी करती है और मूलतः शाजापुर की रहने वाली है. वहीं, मुस्लिम युवक भी शाजापुर का ही रहने वाले हैं.

(इनपुट - अदनान अली)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
500
1800
5000

or more

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह
मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×