ADVERTISEMENTREMOVE AD

Reliance AGM: मुकेश अंबानी का बड़ा ऐलान,दिवाली तक 4 शहरों में Jio 5G सर्विस शुरू

Reliance Jio 5G: Mukesh ambani ने कहा कि हम चीन और अमेरिका से भी आगे भारत को डेटा संचालित अर्थव्यवस्था बनाएंगे.

Updated
न्यूज
1 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL AGM) की 45वीं AGM में मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने Jio 5G का ऐलान कर दिया है. मुकेश अंबानी ने कहा कि "jio 5G सेवाएं सभी को, हर जगह-हर चीज को हाई क्वालिटी और उपलब्धता के साथ जोड़ेगी. हम चीन और अमेरिका से भी आगे भारत को डेटा संचालित अर्थव्यवस्था बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं." उन्होंने आगे कहा कि,

Reliance Jio ने दुनिया का सबसे तेज 5G रोलआउट प्लान तैयार किया है. दिवाली 2022 तक हम दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता के मेट्रो शहरों सहित कई प्रमुख शहरों में Jio 5G लॉन्च करेंगे.
ADVERTISEMENTREMOVE AD

मुकेश अंबानी ने कहा कि दिसंबर 2023 तक, हम भारत के हर शहर, तालुका और तहसील में Jio 5G वितरित करेंगे. अल्ट्रा-किफायती 5जी स्मार्टफोन विकसित करने के लिए Google के साथ काम करना.

RIL की 45वीं AGM में मुकेश अंबानी ने कहा, रिलायंस 5G डेवलप करने के लिए क्वालकॉम के साथ साझेदारी करेगा. इसके अलावा मुकेश अंबानी ने कहा कि रिलायंस ने 5G रोलआउट के लिए 2 लाख करोड़ रुपये का निवेश किया है. दिवाली तक Jio 5G को प्रमुख शहरों में लॉन्च किया जाएगा.

मुकेश अंबानी ने कहा कि वैश्विक संकट के बीच, भारत विकास और स्थिरता के प्रकाशस्तंभ के रूप में खड़ा है. इस AGM में एक महत्वपूर्ण कदम के रूप में अंबानी ने बेटी ईशा को रिलायंस के रिटेल बिजनेस लीडर के रूप में पेश किया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×