ADVERTISEMENT

UP चुनाव: उन्नाव रेप पीड़िता की मां को SP का समर्थन? कांग्रेस ने दिया है टिकट

कांग्रेस ने उन 50 महिला उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जिसमें उन्नाव रेप पीड़िता की मां आशा सिंह का नाम भी है.

Updated
UP चुनाव: उन्नाव रेप पीड़िता की मां को SP का  समर्थन? कांग्रेस ने दिया है टिकट
i

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

कांग्रेस (Congress) पार्टी द्वारा उन्नाव बलात्कार मामले की पीड़िता की मां को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद एक बड़ी खबर ये आ रही है कि शायद यहां से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अपना उम्मीदवार न उतारे. कांग्रेस प्रत्याशी आशा सिंह ने कहा क्विंट से बात करते हुए कहा है कि उन्हें बताया गया है कि एसपी यहां से किसी को टिकट नहीं देगी.

ADVERTISEMENT

गुरुवार को कांग्रेस ने उन 50 महिला उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की जो अपने मुद्दों पर सबसे आगे रहीं हैं इनमें उन्नाव रेप पीड़िता की मां आशा सिंह के नाम की भी घोषणा की गई जो उन्नाव से चुनाव लड़ेंगी.

अखिलेश भैया ने हमेशा मेरा साथ दिया है. पार्टी ने भी हमेशा मेरा साथ दिया है. मुझे पता चला है कि यहां से एसपी से किसी को चुनाव मैदान में नहीं उतारेंगे.
आशा सिंह

हालांकि जब हमने एसपी के उन्नाव जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह यादव से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि अभी ऐसा कोई नहीं निर्देश नहीं आया है. अभी मेरे पास ऐसा निर्देश नहीं आया है.

बता दें कि 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने मनीषा दीपक को अपना प्रत्याशी बनाया था जिन्होंने 30 फीसदी से ज्यादा वोट हासिल किए थे लेकिन फिर वह बीजेपी के सामने हार गईं थी. 2021 में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान वो अप्रेल में कोरोना संक्रमित हो गईं थी जिसके बाद मई में उनका कोरोना की वजह से निधन हो गया था.

नोट: पहले ये खबर भूलवश अखिलेश यादव को एट्रीब्यूट की गई थी. इस त्रुटि के लिए हम क्षमाप्रार्थी हैं. खबर को अपडेट कर दिया गया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
0
3 माह
12 माह
12 माह
मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×