ADVERTISEMENT

अमरिंदर सिंह की पत्नी को कांग्रेस का नोटिस- जवाब न देने पर होगा एक्शन

कांग्रेस सांसद प्रिनीत कौर पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप

Published
<div class="paragraphs"><p>प्रिनीत कौर</p></div>
i

पंजाब (Punjab) के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी और कांग्रेस सांसद प्रिनीत कौर (Preneet Kaur) को कांग्रेस पार्टी की ओर से नोटिस जारी किया गया है, जिसमें उन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया गया है.

पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज हरीश चौधरी ने प्रिनीत कौर के लिए लिखे एक पत्र में कहा कि मीडिया और पार्टी नेताओं से लगातार पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने की रिपोर्ट मिल रही है.

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे कहा है कि प्रिनीत कौर की शादी कैप्टन अमरिंदर सिंह से हुई है, जिन्होंने अपनी खुद की पार्टी लॉन्च की है और उनके द्वारा अपनी पूर्व पार्टी कांग्रेस में सेंध लगाने की कोशिश की जा रही है.

हरीश चौधरी ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर ने इस महीने की शुरुआत में नई पार्टी 'पंजाब लोक कांग्रेस' का गठन किया था और कहा था कि वह आने वाले विधानसभा चुनाव में पंजाब की सभी 117 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने यह भी कहा था कि यदि तीनों कृषि कानूनों को रद्द दिया जाता है तो वह बीजेपी के साथ सीटों का बंटवारा भी कर सकते हैं.

हरीश चौधरी ने पत्र में आगे कहा कि हमें यह भी पता चला है कि आप अपने पति के पार्टी के साथ रहने की खुली घोषणा कर चुकी हैं.

प्रिनीत कौर को कहा गया है कि आप अपनी प्रतिक्रिया सात दिनों के अंदर दे दें, नहीं तो पार्टी को आवश्यक कार्यवाही करने को मजबूर होना पड़ेगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कार्यक्रम में मीडिया से बात करते हुए कथित तौर पर प्रिनीत ने कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह हमेशा अपनी कमिटमेंट के साथ खड़े रहे हैं. उन्होंने कहा था कि मैं अपने परिवार के साथ हूं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT