ADVERTISEMENT

Maharashtra Crisis: MVA से अलग होने को तैयार, बागी MLA मुंबई लौटें- संजय राउत

Sanjay Raut ने कहा- MLAs को गुवाहाटी से संवाद नहीं करना चाहिए, वे वापस मुंबई आएं और सीएम से इस सब पर चर्चा करें.

Updated
Maharashtra Crisis: MVA से अलग होने को तैयार, बागी MLA मुंबई लौटें- संजय राउत
i

महाराष्ट्र (Maharshtra) में राजनीतिक संकट के बीच शिवसेना (Shivsena) नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का बड़ा बयान सामने आया है. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक उन्होंने कहा है कि "शिवसेना महाराष्ट्र में एमवीए सरकार से बाहर निकलने के लिए तैयार है, लेकिन पार्टी के बागियों को 24 घंटे में मुंबई (गुवाहाटी से) लौटना चाहिए."

ADVERTISEMENT

संजय राउत ने कहा है कि, विधायकों को गुवाहाटी से संवाद नहीं करना चाहिए, वे वापस मुंबई आएं और सीएम से इस सब पर चर्चा करें. हम सभी विधायकों की इच्छा होने पर एमवीए से बाहर निकलने पर विचार करने के लिए तैयार हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें यहां आना होगा और सीएम से इस पर चर्चा करनी होगी.

दूसरी तरफ एचटी के अनुसार राउत ने यह भी कहा कि, वे 22 विधायकों के संपर्क में हैं, जिन्होंने महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे का पक्ष लिया है, अगर फ्लोर टेस्ट की बात आती है, तो महा विकास अघाड़ी (एमवीए) का सत्तारूढ़ गठबंधन जीत जाएगा.

बता दें कि एकनाथ शिंदे को पार्टी तोड़ने के लिए दलबदल विरोधी कानून के तहत कार्रवाई करने के लिए शिवसेना के 55 में से 37 यानि दो तिहाई विधायकों के समर्थन की आवश्यकता है.

बुधवार को सीएम उद्धव ठाकरे ने इस्तीफे के पेशकश के बीद महाराष्ट्र सीएम निवास वर्षा बंग्ला अपने पूरे परिवार के साथ छोड़ दिया और अपने निजी आवास मातोश्री लौट गए.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×