ADVERTISEMENTREMOVE AD

लालू-तेजस्वी से मिलीं ममता, विपक्ष की बैठक से पहले कहा परिवार की तरह साथ लड़ेंगे

Mamata Banerjee In Patna: तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो के साथ उनके सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी भी पटना पहुंचे हैं.

Published
छोटा
मध्यम
बड़ा
ADVERTISEMENTREMOVE AD

पश्चिम बंगाल की सीएम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी विपक्षी नेताओं की बैठक (Opposition Meeting) से एक दिन पहले गुरुवार, 22 जून को बिहार की राजधानी पटना पहुंचीं. तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो के साथ उनके सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी भी थे. RJD प्रमुख लालू यादव और बिहार के उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि हम एक परिवार की तरह सामूहिक रूप से लड़ेंगे.

"मुझे बिहार में आकर बहुत अच्छा लगता है, हम लालू जी की बहुत इज्जत करते हैं उनसे मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा. उन्हें देखकर और बातकर के लगा कि आज भी वो बीजेपी के खिलाफ लड़ सकते हैं"
ममता बनर्जी

बता दें कि पटना में शुक्रवार, 23 जून को विपक्षी पार्टियों का महाजुटान होने जा रहा है. 2024 लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष की इस बैठक को बेहद अहम माना जा रहा है. बैठक में 20 से अधिक विपक्षी दलों के शामिल होने की संभावना है.

इसमें ममता बनर्जी के साथ-साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी, आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और कई वाम दलों के नेताओं के शामिल होने की उम्मीद है.

नेताओं का आने का सिलसिला शुरू

गुरुवार को सबसे पहले जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पटना पहुंची. जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती गुरूवार सुबह पटना पहुंची. पटना हवाई अड्डे पर उनकी आगवानी बिहार की मंत्री शीला मंडल ने की.

इसके बाद पटना पहुंचने वालीं बड़ी राजनेता ममता बनर्जी रहीं. साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के भी आज ही पहुंचने की संभावना है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×