प्रियंका लोधी एस्टेट वाला घर खाली कर गुरुग्राम में होंगी शिफ्ट

प्रियंका गांधी के लोधी रोड वाले बंगले को खाली करने का नोटिस मिलने पर पार्टी की तरफ से आपत्ति जताई गई थी.

Published
पॉलिटिक्स
2 min read
प्रियंका गांधी 
i

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी दिल्ली के लोधी रोड का अपना सरकारी बंगला इस महीने खाली कर गुरुग्राम में शिफ्ट हो सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका गुरुग्राम के सेक्टर 42 में डीएलएफ के अरालिया में शिफ्ट होंगी. बताया जा रहा है कि फिलहाल वो कुछ महीनों के लिए गुरुग्राम में ही रहेंगी.

बता दें कि प्रियंका गांधी को हाउसिंग और शहरी विकास मामलों के मंत्रालय की तरफ से नोटिस जारी हुआ है. नोटिस में लिखा गया है कि प्रियंका गांधी से एसपीजी सुरक्षा हटा ली गई है और जेड प्लस सिक्योरिटी दी गई है. इस सिक्योरिटी ग्रेड के तहत सरकारी आवासा देने का प्रावधान नहीं है. ऐसे में आवास का अलॉटमेंट 1 जुलाई से रद्द होता है. प्रियंका गांधी को 1 महीने का वक्त दिया गया है, 1 अगस्त के बाद अगर देरी हुई तो जुर्माने का प्रावधान बताया गया है.

वैसे खबर है कि दिल्ली में प्रियंका के लिए किराए का घर भी देखा जा रहा है. नई दिल्ली के सुजन सिंह पार्क में एक घर फाइनल भी हो गया है, जिसके रिनोवेशन का काम चल रहा है. सूत्रों के मुताबिक घर के रिपेयर होने में एक से दो महीने का वक्त लग सकता है. तब तक प्रियंका गुरुग्राम में ही रहेंगी. जब दिल्ली वाले घर के रिनोवेशन का काम पूरा हो जाएगा तो वापस दिल्ली शिफ्ट हो जाएंगीं. ऐसी खबर हैं कि प्रियंका का सामान गुड़गांव में शिफ्ट भी हो गया है.

वैसे प्रियंका गांधी के लोधी रोड वाले बंगले को खाली करने का नोटिस मिलने पर पार्टी की तरफ से आपत्ति जताई गई थी. कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि बीजेपी नफरत की वजह से ओछी हरकतों और हथकंडों पर उतर आई हैं. उन्होंने आरोप लगाया था प्रियंका का मकान खाली कराने का नोटिस मोदीजी-योगीजी की बेचैनी दिखाता है.

ये भी पढ़ें- 1 अगस्त तक प्रियंका गांधी को खाली करना होगा लोधी एस्टेट वाला घर

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!