ADVERTISEMENT

नवाब मलिक के दाऊद कनेक्शन वाली चैट पर वानखेड़े की पत्नी ने की पुलिस में शिकायत

स्क्रीनशॉट चैट में शख्स ने क्रांति से कहा कि उसके पास नवाब मलिक की दाऊद के साथ फोटो है

Published
<div class="paragraphs"><p>नवाब मलिक के 'स्क्रीनशॉट' ट्वीट पर समीर वानखेड़े की पत्नी ने की पुलिस में शिकायत</p></div>
i

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) और NCB अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के मामले में हर दिन कोई नया मोड़ सामने आ रहा है.

इस बार नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े नहीं बल्कि उनकी पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े पर एक स्क्रीनशॉट के जरिए आरोप लगाए, जिसके बाद उनकी पत्नी ने नवाब मलिक के खिलाफ मुंबई पुलिस में ऑनलाइन शिकायत की है.

दरअसल नवाब मलिक ने मंगलवार 23 नवंबर को एक चैट का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया जिसमें कथित तौर पर समीर वानखेड़े की पत्नी और एक अनजान शख्स बात करते दिख रहे हैं.

ADVERTISEMENT

शख्स चैट में क्रांति से कहता है कि उसके पास नवाब मलिक की दाउद के साथ फोटो है, फिर बाद में इसे जोक बना देता है.

क्रांति रेडकर ने पुलिस में की शिकायत 

क्रांति रेडकर वानखेड़े ने नवाब मलिक के वॉट्सऐप चैट ट्वीट के खिलाफ मुंबई पुलिस में ऑनलाइन शिकायत की है. इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर इस तरह के किसी भी चैट से इनकार किया था. उन्होने नवाब मलिक के ट्वीट के बाद ट्विटर पर इसका रिप्लाई भी दिया जिसमें उन्होंने कहा कि,

"ये चैट गलत तरीके से बनाई गई है और पूरी तरह से फर्जी है. मेरी किसी से भी ऐसी कोई बातचीत नहीं हुई है. एक बार फिर बिना वेरिफाई किए पोस्ट किया गया."

क्या है नवाब मलिक के ट्वीट में?

नवाब मलिक ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े एक शख्स से चैट कर रही हैं. शख्स क्रांति को कहता है कि मैडम क्रांति मेरे पास नवाब मलिक के दाऊद के साथ संबंधों का पक्का सबूत है.

इस पर क्रांति ने पूछा कि तुम्हारे पास क्या सबूत हैं ? फिर शख्स ने बताया कि "मेरे पास नवाब मलिक की दाऊद के साथ की फोटो है."

इसके बाद क्रांति ने फोटो भेजने के लिए कहा और साथ ही कहा कि इसके लिए तुम्हें इनाम भी मिलेगा. शख्स ने राज बब्बर के साथ नवाब मलिक की एक फोटो भेज दी. फोटो देख कर क्रांति ने कहा कि "ये तो राज बब्बर हैं!" इस पर शख्स ने कहा कि "राज बब्बर की पत्नी भी उन्हें प्यार से दाऊद कहती हैं."

हालांकि क्रांति रेडकर ने इस चैट को फर्जी बताया और नवाब मलिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है.
ADVERTISEMENT

नवाब मलिक पहले से झेल रहे हैं मानहानि का मुकदमा

बता दें कि नवाब मलिक समीर वानखेड़े के परिवार पर दिए गए बयानों को लेकर पहले ही मानहानि का मुकदमा झेल रहे हैं और इस पर बॉम्बे हाइकोर्ट ने भी राहत देने से इनकार कर दिया था.

समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने मलिक के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज करवाया था. प्रेस कॉन्फ्रेंस और सोशल मीडिया पर उनके बेटे समीर वानखेड़े और परिवार के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए उनके उपर 1.25 करोड़ रुपये मानहानि का मुकदमा दर्ज है. ऐसे में अब इस नई शिकायत के बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ सकती हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT