हमसे जुड़ें
ADVERTISEMENTREMOVE AD

उमेश पाल हत्याकांड: मायावती बोंलीं-अतीक की पत्नी होंगी दोषी तो करेंगे सस्पेंड

मायावती ने ट्वीट में लिखा कि किसी भी अपराध की सजा उनके परिवार और समाज के किसी भी निर्दोष व्यक्ति को नहीं दी जाती

Published
उमेश पाल हत्याकांड: मायावती बोंलीं-अतीक की पत्नी होंगी दोषी तो करेंगे सस्पेंड
i
Hindi Female
listen

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज में बीते दिनों हुए उमेश पाल हत्याकांड को लेकर फंसे अतीक अहमद और उसके परिवार की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने साफ कहा कि अतीक अहमद और उनका परिवार उमेश पाल हत्याकांड का दोषी पाया जाता है, तो अतीक की पत्नी शाइस्ता को बीएसपी से निष्काषित कर दिया जाएगा.

बता दें कि 24 फरवरी को हुए शूटआउट में 2005 में हुए बीएसपी विधायक राजू पाल हत्याकांड में मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके गनर संदीप निषाद की हत्या कर दी गई.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
प्रयागराज में राजू पाल की सालों पहले हुई हत्या के मुकदमे का अहम गवाह अधिवक्ता उमेश पाल और उनके गनर की हत्या के मामले में अतीक अहमद के लड़के और उनकी पत्नी के ऊपर एफआईआर दर्ज किये जाने की भी सूचना प्रकाशित हुई है.

दूसरे ट्वीट में मायावती ने लिखा-

बीएसपी ने इसका गम्भीरता से संज्ञान लेते हुये यह निर्णय लिया है कि इस मामले की चल रही जांच में, इनके दोषी साबित होते ही फिर श्रीमति शाइस्ता परवीन, पत्नी अतीक अहमद, को पार्टी से जरूर निष्कासित कर दिया जायेगा.
ADVERTISEMENTREMOVE AD

मायावती ने एक और ट्वीट में लिखा कि यह बात भी सर्वविदित है कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का ही प्रोडक्ट है, जिस पार्टी से वह एमपी और एमएलए आदि रहा है. अब राजू पाल की पत्नी भी बीएसपी से एसपी में चली गयी है, जिस पार्टी को वह मुख्य दोषी ठहराती थी. अत: इसकी आड़ में कोई भी राजनीति करना ठीक नहीं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

मायावती ने आगे अपने ट्वीट में लिखा कि किसी भी अपराध की सजा, बीएसपी द्वारा, उनके परिवार और समाज के किसी भी निर्दोष व्यक्ति को नहीं दी जाती है, लेकिन यह भी सच है कि पार्टी किसी भी जाति और धर्म के आपराधिक तत्व को बढ़ावा भी नहीं देती है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
और खबरें
×
×