ADVERTISEMENTREMOVE AD

PM मोदी को केरल में बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला, जांच में जुटी पुलिस

PM Modi Bom Attack Threat: यह पत्र मलयालम भाषा में कोच्चि स्थिति किसी शख्स ने लिखा है

Published
न्यूज
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

केरल (Kerala) में बीजेपी (BJP) के कार्यलय को एक धमकी भरा पत्र मिला, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को सुसाइड बम विस्फोट (Letter Threating Suicide Bomb Attack) से उड़ाने का जिक्र है, जब पीएम 24 अप्रैल को दो दिन के अपने दौरे पर केरल आएंगे. अब पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां इस पत्र की जांच में जुट गई हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

यह पत्र मलयालम भाषा में कोच्चि स्थिति किसी शख्स ने लिखा है. पत्र केरल के बीजेपी कार्यलय में राज्य के अध्यक्ष के सुरेंद्रन को मिला, जिन्होंने इसे पिछले हफ्ते पुलिस को सौंपा था.

पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि यह खत एनके जॉनी ने लिखा है, पत्र में लिखा गया कि मोदी के साथ भी वही होगा जो पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के साथ हुआ था.

कोच्चि के रहने वाले जॉनी ने ऐसे किसी भी पत्र के लिखने को लेकर इनकार किया है और आरोप लगाते हुए कहा कि जिस शख्स को उसके खिलाफ नफरत है वह इस हत्या की धमकी के पीछे हो सकता है.

पुलिस ने पत्र में लिखी हैंडराइटिंग को मेरी हैंडराइटिंग से मिलाया. पुलिस आश्वस्त है कि पत्र के पीछे मैं नहीं हूं. हो सकता है कि धमकी के पीछे कोई ऐसा व्यक्ति हो जो मुझसे द्वेष रखता हो. मैंने उन लोगों के नाम साझा किया है जिन पर मुझे शक है.
जॉनी

पत्र को लेकर बीजेपी ने क्या कहा?

इस बीच, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने प्रधानमंत्री की यात्रा से संबंधित वीवीआईपी सुरक्षा प्लान को लीक करने के लिए पुलिस की आलोचना की है.

उन्होंने कहा कि, “धार्मिक चरमपंथी संगठन केरल में बहुत मजबूत और सक्रिय हैं. राज्य के खुफिया प्रमुख की रिपोर्ट मीडिया में लीक हो गई है. इसमें प्रतिबंधित पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI), पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP), SDPI और माओवादियों सहित कई संगठनों का संदर्भ है. लेकिन राज्य सरकार इन संगठनों को बचा रही है."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×