ADVERTISEMENTREMOVE AD

राजस्थान: बारातियों की कार चंबल नदी में गिरी, दूल्हे समेत 9 की मौत

सीएम अशोक गहलोत और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने दुर्घटना पर शोक जताया है.

Published
न्यूज
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

19 फरवरी की देर रात राजस्थान (Rajsthan) के कोटा में चंबल नदी की छोटी पुलिया पर बड़ा हादसा हुआ है. कोटा के नयापुरा के पास छोटी पुलिया से गुजर रही बारातियों की एक कार चंबल नदी में गिर गई. इस हादसे में दूल्हे समेत 9 लोगों की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही पुलिस और निगम के गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया गया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

उज्जैन जा रही थी बारात

रिपोर्ट्स के मुताबिक नदी में डूबे सभी लोगों के शव बाहर निकाल लिए गए हैं. बताया जा रहा है कि बारात चौथ का बरवाड़ा से उज्जैन जा रही थी. सभी 9 लोग एक ही कार में सवार थे.

निगम गोताखोर विष्णु श्रृंगी औरचालक सुरेश मंडावत ने बताया कि हादसा देर रात को हुआ था. इस वक्त एक राहगीर ने चंबल नदी में कार को पलटते हुए देखा और उसने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी. इसके बाद निगम के गोताखोरों की टीम ने रविवार, 20 फरवरी की सुबह रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया.

क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला, अब तक सभी डेड बॉडी निकाली जा चुकी है. शवों को एमबीएस की मोर्चरी में रखवाया जा रहा है.
0

हादसे पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला सहित अन्य नेताओं ने शोक जताया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी इस घटना पर शोक जताया है. मुख्यमंत्री ने जिला कलेक्टर से बात कर राहत कार्यों की जानकारी भी ली.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि

कोटा में बारातियों की कार चंबल नदी में गिरने से दूल्हे सहित 9 लोगों की मृत्यु बेहद दुखद व दुर्भाग्यपूर्ण है. कलेक्टर से बात कर पूरी घटना की जानकारी ली है. मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं,ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति दें, दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें.
ADVERTISEMENT

कोटा से बीजेपी सांसद ओम बिरला ने ट्वीट करते हुए लिखा कि संसदीय क्षेत्र कोटा में कार के चंबल नदी में गिर जाने से कई लोगों की मृत्यु हृदयविदारक है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें और परिजनों को इस आघात को सहन करने का संबल दें. असीम पीड़ा की घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENTREMOVE AD
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×