ADVERTISEMENTREMOVE AD

Bihar: वैशाली में शराब भट्टी तोड़ने गई टीम पर हमला-तीन घायल, जान बचाकर भागे कर्मी

Attack on Excise Team Vaishali: जवाबी कार्रवाई में उत्पाद विभाग ने दो राउंड हवाई फायरिंग की और भीड़ को तीतर-बीतर किया.

Published
राज्य
2 min read
छोटा
मध्यम
बड़ा

बिहार (Bihar) के वैशाली में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र में उत्पाद विभाग की टीम (Attack on Excise team Vaishali) पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया. हमले में दो पुलिसकर्मी समेत तीन कर्मियों को चोटें आई हैं. जिसमें से एक घायल को पटना रेफर किया गया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

जानकारी के अनुसार, उत्पाद विभाग की टीम इंस्पेक्टर ज्योति भूषण के नेतृत्व में राघोपुर के रुस्तमपुर दियारा क्षेत्र में शराब भट्ठियों को तोड़ने गई थी. इसी दौरान शराब माफियाओं ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया. वहीं, जवाबी कार्रवाई में उत्पाद विभाग ने दो राउंड हवाई फायरिंग की और भीड़ को तीतर-बीतर किया. इसके बाद उत्पाद कर्मी किसी तरह से अपनी जान बचाकर वापस आए.

दो पुलिसकर्मी समेत तीन घायल

हमले में तीन लोग घायल हो गए. घायलों में दो पुलिसकर्मी सुजीत कुमार और रत्नेश कुमार है, जबकि एक अन्य उत्पादक कर्मी पप्पू महतो शामिल है. बताया जा रहा है कि पप्पू महतो को ज्यादा चोटें आई हैं, उन्हें हाजीपुर सदर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद पटना रेफर कर दिया गया है.

हमले का वीडियो आया सामना

इधर, पुलिस ने दो राउंड फायरिंग की थी. हवाई फायरिंग होमगार्ड के जवानों ने आत्मरक्षा में की गई थी. शराब माफियाओं के हमले का ड्रोन से लिया गया एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि किस तरीके से शराब माफिया ने उत्पाद विभाग पर हमला बोला है.

मामले में पुलिस ने क्या कहा?

मामले को लेकर उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दुबे ने बताया...

"रुस्तमपुर दियारा क्षेत्र में अवैध शराब की भट्टियां तोड़ने उत्पाद विभाग की टीम की गई थी, जिस पर हमला हुआ है. कुछ कर्मियों को चोट लगी है. बचाव में हवाई फायरिंग की गई है. अभी हालात नियंत्रण में है."

वैशाली एसपी रविरंजन कुमार ने बताया कि इरुस्तमपुर थाने में उत्पाद विभाग ने मामला दर्ज कराया है. पुलिस छापेमारी कर आगे की कार्रवाई कर रही है. दोषियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×