MP: पहले पिटाई, फिर पिलाया मूत्र, 19 साल के युवा ने की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक युवक से मारपीट कर कुछ लोगों ने कथित तौर पर मूत्र पिलाया

Published15 May 2020, 10:39 AM IST
राज्य
1 min read

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में एक युवक से मारपीट कर कुछ लोगों ने कथित तौर पर मूत्र पिलाया, जिससे वह इतना परेशान हुआ कि उसने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या से पहले युवक ने सुसाइड नोट व सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपनी व्यथा व्यक्त की. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों केा गिफ्तार कर लिया है.

IANS को पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, अमोला थाना क्षेत्र के बगरा साजौर गांव में 19 साल के विकास शर्मा ने बुधवार को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें उसने बताया कि वह आत्मग्लानि के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर रहा है.

पुलिस के अनुसार सेाशल मीडिया पर वीडियो जारी करने के साथ विकास ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने बताया है कि बीते रोज हैंडपंप पर जब वह पानी भरने गया था तो वहां पर मौजूद तीन अन्य लोगों से उसका पानी भरने के दौरान विवाद हुआ. उन लोगों ने मिलकर पहले मारा पीटा और बाद में पेशाब पिलाई. इस घटनाक्रम से वह आत्मग्लानि के चलते आत्महत्या कर रहा है.

अमोला थाने के प्रभारी अमित चतुर्वेदी ने गुरुवार को संवाददाताओं को बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!