अंबानी धमकी केस:मनसुख की पत्नी बोलीं-पुलिस ने बुलाया,फिर लौटे नहीं

हीरेन के परिवार ने 5 मार्च की सुबह ही उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में लिखवाई थी.

Updated
राज्य
2 min read
अंबानी धमकी केस:मनसुख की पत्नी बोलीं-पुलिस ने बुलाया,फिर लौटे नहीं

मनसुख हिरेन की मौत के मामले में उनकी पत्नी विमला हिरेन ने नया खुलासा किया है, उन्होंने बताया कि कांदिवली क्राइम ब्रांच से तावड़े नामक पुलिस ऑफिसर के कॉल आने के बाद वह घर से निकले, घोडबंदर रोड पर मिलने के लिये बुलाया था. उसके बाद वो घर नहीं लौटे.

बता दें कि कुछ दिन पहले मुकेश अंबानी के घर के पास से एक स्कॉर्पियो मिली थी, जिसमें विस्फोटक सामग्री होने की बात सामने आई थी. इसके बाद स्कॉर्पियो के मालिक मनसुख हिरेन की लाश मिली थी.

कांदिवली क्राइम ब्रांच से तावड़े नाम के पुलिस ऑफिसर का फोन आने के बाद वे घर से निकले थे. उन्हें घोड़बंदर रोड पर मिलने के लिए बुलाया था. घर से निकलने के बाद से ही उनका फोन बंद जाने लगा, घरवालों और पड़ोसियों ने उनसे संपर्क करने की बहुत कोशिश की.
विमला हिरेन

विमला हिरेन ने यह भी बताया कि शुरू में नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में जब गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने परिवार वाले गए थे, तो पुलिस ने इंकार कर दिया था. बाद में रात 2 बजे पुलिस ने शिकायत दर्ज की.

विमला हिरेन ने बताया कि जबसे मामला दर्ज हुआ था, तबसे वह इस चीज का खास ध्यान रखते थे कि परिवार वालों पर किसी चीज का दबाव ना आए.

बता दें कि अब 5 मार्च को ठाणे के डीसीपी ने जानकारी दी है कि जिस शख्स की ये कार थी, उन्होंने ठाणे के कलवा ब्रिज से छलांग मारकर सुसाइड कर लिया है, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई है. इस शख्स का नाम मनसुख हीरेन बताया जा रहा है.

बता दें कि मनसुख हीरेन के परिवार ने 5 मार्च की सुबह ही उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस स्टेशन में लिखवाई थी. जानकारी के मुताबिक 4 मार्च की शाम से ही मनसुख हीरेन लापता थे.

ये भी पढ़ें- अंबानी धमकी केस:हसमुख की पत्नी बोलीं-पुलिस ने बुलाया,फिर लौटे नहीं

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!