ADVERTISEMENTREMOVE AD

कानपुर: पास नहीं देने पर युवक को बेरहमी से पीटा, BJP पार्षद के पति और बाउंसरों पर आरोप

Uttar Pradesh के कानपुर जिले में बीजेपी पार्षद सौम्या शुक्ला के पति पर गुंडागर्दी का आरोप लगा है.

Published
राज्य
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर जिले में बीजेपी पार्षद सौम्या शुक्ला के पति पर गुंडागर्दी का आरोप लगा है. कथित तौर पर महिला पार्षद के पति नशे की हालत में कार ड्राइव कर रहे थे और पास न देने पर उन्होंने व्यापारी अमोलदीप सिंह को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. पीड़ित की हालत बेहद नाजुक है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पूरा मामला क्या है? 

मामला कानपुर जिले के रायपुरवा थाना क्षेत्र का है. जहां शनिवार, 23 सितंबर की देर रात कार ओवरटेक करने के मामले में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. कथित तौर पर, कानपुर के रहने अमोलदीप देर रात अपनी पत्नी के साथ घर जा रहे थे. बीजेपी पार्षद सौम्या शुक्ला के पति अंकित शुक्ला भी अपने बाउंसर्स के साथ उसी रास्ते से गुजर रहे थे.

आरोप है की हॉर्न बजाने पर भी पास ना देने की बात कहकर पार्षद के पति और उसके बाउंसर्स ने व्यापारी अमोलदीप की जमकर पिटाई कर दी. इतनी बेरहमी से मारा कि अमोलदीप की हालत गंभीर हो गई. युवक को अस्पताल ले जाया गया. हालत में सुधार न आने की स्थिति में युवक को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

पीड़ित व्यापारी के पिता ने क्या कहा? 

पीड़ित व्यापारी अमोलदीप सिंह के पिता कंवल जीत सिंह ने बताया कि उनका बेटा अमोलदीप सिंह उनकी बहु गुनीत कौर के साथ देर रात अपनी थार गाड़ी से घर वापस आ रहा था. तभी रायपुरवा थाना क्षेत्र में सिटी क्लब के सामने एक बीजेपी का झंडा लगी अर्टिका कार तेज रफ्तार में ओवरटेक कर रही थी. ट्रैफिक होने के कारण वो कार पास करके ओवरटेक न कर सकी. इसी खुन्नस में कार सवारों ने अपनी गाड़ी उनके बेटे गाड़ी के आगे लगाकर रोक दी और अमोल और गुनीत की जमकर पिटाई कर डाली.

व्यापारी अमोलदीप की पत्नी के अनुसार, आरोपी अंकित शुक्ला शराब के नशे में था. परिजनों का आरोप है कि आरोपी के शहर के बड़े बीजेपी नेता से संबंध होने की वजह से पुलिस ने मामूली धारा में मामला दर्ज कर खानापूर्ति कर दी है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पुलिस ने किन मामलों में केस दर्ज किया?

JCP आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि देर रात युवक की पिटाई की घटना को संज्ञान में लिया गया है. पीड़ित युवक की हालत नाजुक है. उसे दिल्ली के अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. पुलिस के अनुसार आरोपी शख्स ने भी पिटाई का आरोप लगाया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. जिस हिसाब की चोटें हैं, उसी आधार पर FIR दर्ज की गई है. दर्ज मुकदमे में कठोर विधिक कार्रवाई की जाएगी, जिससे दोबारा छोटी-छोटी बातों को लेकर इस तरह की घटना न हो सके.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×